हल्द्वानी लाइव: बाजार में गर्लफ्रेड को घूमा रहे पति को पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा, फिर हुआ…

झूठ हर रिश्तों को परेशानी में डालता है। ऐसा ही कुछ राजधा नी देहरादून में हुआ। पत्नी से किसी काम को लेकर घर से बाहर जाने की बात बोलकर निकला व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेड के साथ घूम रहा था। पत्नी को पति पर शक था और वो उसा पीछा कर उसके बाजार में रंगे हाथ पकड़ लिया। उसके बाद बाजार में पत्नी ने पति को आड़े हाथ लिया और जमकर हंगामा काटा।

हल्द्वानी: इस क्रिकेट कोच के युवा खिलाड़ियों को मिला बड़े मंच का टिकट, कोई इंडिया खेला तो कोई…

मौके की गंभीरता को देख पति की महिला मित्र मौके से रफुचक्कर हो गई। यह देखकर बाजार में भीड़ लग गई।आक्रोशित पत्नी ने अपने पति को पकड़कर कोतवाली ले आई और पुलिस से शिकायत की। मामला सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र का है।

यह भी पढ़ें: प्रकाश डेंटल हॉस्पिटल डेंटल टिप्स

इस पर उसकी पत्नी ने हंगामा करना शुरू कर दिया। महिला को हंगामा करता देख पुलिस ने उसे शांत कराया। साथ ही महिला के पति को हवालात में बंद कर दिया। वही महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति का युवती से प्रेम प्रसंग था। रविवार को महिला का पति बाजार में किसी काम से जाने की बात बोलकर घर से निकला।

यह भी पढ़ें: मनोवैज्ञानिक उपचार देगा मानसिक रोग को मात: डॉक्टर नेहा शर्मा

शक होने पर पत्नी ने अपने भाई को फोन कर बुलाया और पति के पीछे लग गई।इस बीच रास्ते में इंतजार कर ही महिला मित्र को उसके पति ने बाइक पर बैठाया और बाजार में घूम रहा था। कोतवाली में पत्नी के आरोप को पति ने झूठा बताया।