अंडर-19 टीम इंडिया के सदस्य अवनीश सुधा होंगे उत्तराखण्ड अंडर-19 में शामिल

हल्द्वानी: सीनियर टीम के खिलाड़ी व भारतीय अंडर-19 टीम के सदस्य रहे अवनिश सुधा को उत्तराखण्ड टीम वीनू मांकड ट्रॉफी में शामिल करने पर विचार कर रही है। टीम प्रबंधन ने वीनू मांकड के शेष मैचों में टीम में बदलाव की पैरवी की है। टीम को ऑलराउंडर की तलाश है। सुधा का विजय हजारे में प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने 7 मुकाबलों में 284 बनाए। इस दौरान उन्होंने 5 विकेट भी हासिल किए।

सुधा का पिछले वर्ष कूच बिहार ट्रॉफी में प्रदर्शन शानदार रहा था। उन्होंने बिहार के खिलाफ 339 रनों की पारी खेली थी। वह उत्तराखण्ड की ओर से अंडर-19 में तिहरा शतक बनाने वाले पहले खिलाड़ी है। इस शानदार प्रदर्शन के चलते उन्हें सीनियर टीम में जगह मिली थी। रणजी नॉकआउट में उन्होंने विदर्भ के खिलाफ पहली पारी में 91 रनों की पारी खेली थी। इसके बाद उनका चयन भारतीय अंडर-19 टीम में किया गया था।

उत्तराखण्ड:दिनदहाड़े दुकान में युवती की हत्या से सहमा क्षेत्र, मालिक को किया था फोन

विजय हजारे ट्रॉफी से उत्तराखण्ड बाहर, चंडीगढ़ ने दो विकेट से हराया

हल्द्वानी के लिए यादगार पल, सौरभ रावत ने संभाली उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम की कमान

हल्द्वानीः रेलवे ई टिकट की कालाबाजारी करने वाले दो युवक गिरफ्तार

सुधा को टीम में शामिल करने के लिए प्रबंधक ने क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड (सीएयू) से अवनीश सुधा समेत कई अन्य खिलाड़ियों को टीम में शामिल करने का आग्रह किया है। इस पर सीएयू ने भी हामी भरी है। टीम में मीडियम पेसर के रूप में ऑल राउंडर की कमी है। इसके लिए अवनीश सुधा के साथ ही तनुष गुसाईं, दविंदर सिंह बोरा, श्रेय सिंह का नाम सुझाया गया है। सीएयू के सचिव महिम वर्मा का कहना है कि प्रबंधन की मांग पर शीघ्र निर्णय लिया जाएगा। बता दें, वीनू मांकड़ ट्रॉफी के मुकाबले पुडुचेरी में चल रहे हैं।