हल्द्वानी: कैंची लेने को शुरू हुए विवाद में एक की जान चले गई। घटना हल्द्वानी से सटे गौलापार बागजाला की है। जहां कैंची लेने को लेकर दो पड़ोसियों राजमिस्त्री नन्हे हुसैन और अनीस विवाद हो गया। गुस्से में अनीस ने 60 वर्षीय नन्हे हुसैन की घूंसे मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद ये भी सामने आया है कि अनिस के परिवार की महिलाओं ने मृतक राजमिस्त्री की बहू और अन्य की पिटाई भी की। इसके बाद आरोपी अपने परिवार को लेकर गांव से फरार हो गया।  आरोपी अनीस पेशे से ड्राइवर है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले अनीस की बहन राजमिस्त्री के घर से कैंची लेकर गई थी। मांगने पर उसने कैंची ना लेने की बात कही। मंगलवार को कैंची अनीस की बहन के पास मिली तो उन्होंने उस पर चोरी का आरोप लगाया। इस बात से अनीस आग बबूला हो गया और लड़ाई में उतर आया। उसने राजमिस्त्री नन्हें के पेट और चहरे पर घूंसे से कई प्रहार कर दिए। इसके बाद नन्हे छटपटाने लगा।

नन्हे का बेटा मोहम्मद यसीन उन्हें लेकर हॉस्पिटल पहुंचा जो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गिरफ्तार होने के डर से अनीस अपनी बहन व परिवार के साथ कार छोड़कर गांव से भाग गया। मृतक के परिवार ने अनीस की भाभी पर घर ही महिलाओं के साथ मारपीट का आरोप लगाया है। आरोपी अनीस मूलरूप से पीलीभीत का रहने वाला है और यहां अपनी बहन के वहां रहता था। दूसरी और इस घटना के बाद नन्हे का पूरा परिवार सदमे में है।