पूनम पांडे हत्याकांड : वीडियो में अर्शी ने बताएं तीन लोगों के नाम, इन्हें पकड़ लो बता देंगे…

6444

हल्द्वानी: पिछले महीने 27 अगस्त को गोरापड़ाव में घटित पूनम पांडे हत्याकांड में पुलिस को कामयाबी नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन गुनहगार अभी उसकी पकड़ से दूर हैं। इस मामले में एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें  मृतक पूनम पांडे की बेटी अर्शी पांडे कुछ लोगों के नाम बता रही है।

अर्शी सवाल करने वाले शख्स को तीन नाम बता रही है। वो यह भी बोल रही है कि उसने जानने वाले के कहने पर ही दरवाजा खोला था। इसके अलावा वो वीडियो में यह भी बोल रही है कि उसकी बात में विश्वास नहीं है तो वो क्या करें। यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो में अर्शी अपने मोबाइल के बारे में भी पूछ रही है।

बता दें कि गोरापड़ाव में महिला पूनम पाण्डे की हत्या कर दी गई थी और उसकी बेटी पर भी जानलेवा हमला किया गया था हांलाकि अभी भी बेटी अर्शी अस्पताल में भर्ती है। हादसे के वक्त दोनों घर पर अकेले थे। पुलिस को मामले से जुड़े कुछ वीडियो और चौकानी वाली चीजे मिली है। इस घटना ने शहर में बढ़ते नशे और पैसों की लालच में अवैध संबंधों को भी सामने ला दिया है। यह सब बातें पुलिस को मामले की पूछताछ के दौरान में युवक और युवतियों ने बताई। 

पूनम पांडे हत्या के मामले में हाई कोर्ट ने सख्ती दिखाई है। मामले को गम्भीर मानते हुए हाई कोर्ट की खंडपीठ ने पूरे मामले पर एसआइटी की जांच करने के आदेश दिये हैं। साथ ही कोर्ट ने दो हफ्तों के भीतर एसआइटी की रिपोर्ट को कोर्ट में पेश करने के आदेश जारी किये हैं। इसके साथ ही कार्यवाहक चीफ जस्टिस राजीव शर्मा व न्यायमूर्ति मनोज तिवाड़ी की कोर्ट ने सरकार और उत्तराखण्ड पुलिस को आदेश दिया है कि हल्द्वानी में पुलिस बल की और अधिक तैनाती करने के साथ चैक पोस्ट का भी निर्माण करें। 

वायरल वीडियो में अर्शी ने क्या कहा-सुने नीचे दूसरी स्लाइड पर