तीन दिन बाद मिला गौला में बहे छात्र का शव, घर में मचा कोहराम

111

हल्द्वानी: शनिवार शाम दोस्तों के साथ नदी में नहाते वक्त बहे छात्र विवेक बेलवाल का शव सोमवार दोपहर डेढ़ बजे आठ किलोमीटर दूर देबरामपुर गांव के पास गोताखोरों ने बरामद कर लिया है। शव मिलने की सूचना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें कि भाड़ गांव रानीखेत का मूल निवासी विवेक बेलवाल पुत्र राजेंद्र बेलवाल अपने तीन साथियों के साथ शनिवार शाम उपखनिज निकासी गौला गेट मोटाहल्दू के समीप गौला नदी में नहाने गया था। इस दौरान वह गौला के तेज बहाव में बह गया था। इस घटना के बाद उसके दोस्त घर चले गए और इस मामले में किसी को सूचना नहीं दी। युवकों ने मृतक की साइकिल और चप्पल भी छिपा दी। रात में मृतक के परिजनों ने सख्ती से उसने पूछताछ की तो उन्होंने विवके के बहने की बात बताई। शनिवार को परिजनों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी थी।

इधर रविवार को एसडीआरएफ, अग्निशमन, पुलिस ने सोमवार को फिर से सर्च आपरेशन चलाया। दोपहर डेढ़ बजे हल्दूचौड़ के देबरामपुर गांव के समीप नदी में बने टापू पर शव बरामद हुआ। पुलिस ने नदी में बहे छात्र विवेक बेलवाल का शव निकालकर इसकी सूचना परिजनों को दी। पुलिस ने विवेक के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए उसे हल्द्वानी भेज दिया है। शव तलाशी के दौरान उपजिलाधिकारी एपी बाजपेयी, अग्निशमन के अलावा मोटाहल्दू व्यापार मंडल सचिव विक्की पाठक भी मौजूद रहे।