उत्तराखंड में संदिग्ध हालात में पांच साल के बच्चे की मौत,पिता घर से फरार

उत्तराखंड में संदिग्ध हालात में पांच साल के बच्चे की मौत,पिता घर से फरार

हल्द्वानीः काशीपुर से एक दुखद घटना सामने आई है। जहां 5 साल के मासूम की घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बच्चे की मौत के बाद से उसका पिता घर से फरार है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने के बाद ही मासूम का पोस्टमार्टम होगा।

बता दें कि नगर निगम परिसर में बने क्वार्टर में मो. सलीम अपने बेटे आदिल (05) के साथ रहता है। गुरुवार की देर रात आदिल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। जब आसपास के लोगों को पता चला तो उन्होंने तरंत इसकी सूचना पुलिस और स्वास्थ्य विभाग को दे दी। मौके पर पहुंची टीम ने बच्चे का परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया। कोरोना नोडल अधिकारी डॉ. अमरजीत सिंह का कहना है कि बच्चे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। इसलिए सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही पोस्टमार्टम किया जाएगा।

एएसपी राजेश भट्ट का कहना है कि बच्चे का पिता मौके से फरार था। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं आसपास रहने वालों का कहना है कि रात लगभग साढ़े दस बजे नशे में धुत मो. सलीम ने उन लोगों को बताया कि उसका बेटा कुछ बोल नहीं रहा है। तब लोगों ने जाकर देखा तो बच्चा बिस्तर पर पड़ा था। बता दें कि सलीम का दो साल पहले अपनी पत्नी से तलाक हो चुका था।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now