राज्य में कोरोना वायरस की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है। शनिवार को 91 मामले सामने आ चुके हैं। उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण की संख्या 244 हो गई है। कुछ देर रहे पहले जारी हुए में मेडिकल बुलेटिन में 72 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। सबसे ज्यादा मामले नैनीताल जिले के मिले हैं। नैनीताल में 55 नए केस सामने आए हैं। सभी प्रवासी हैं और महाराष्ट्र से उत्तराखंड लौटे थे। उन्हें हरिद्वार से नैनीताल लाया गया था। लगातार सामने आ रहे मामले ने सभी को डराकर रख दिया है। प्रशासन पूरी तरह कोशिश कर रहा है कि पॉजिटिव लोगों के संपर्क में ना आए । उत्तराखंड में तेजी से बढ़ रहे आंकड़े प्रवासी ही है।

शाम को जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार आठ मामले देहरादून, एक मामला हरिद्वार, 55 मामले नैनीताल, पौड़ी दो, ऊधमसिंह नगर तीन और रुद्रप्रयाग में तीन मामले सामने आ गए हैं। उत्तराखंड में सभी जिलों में अब कोरोना का प्रकोप है। 15 मार्च को उत्तराखंड में कोरोना वायरस का पहला मामला सामने आया था। शनिवार को ही चंपावत, पिथौरागढ़ और रुद्रप्रयाग कोरोना फ्री जिले से बाहर हुए हैं।

उत्तराखंड के जिलों पर नजर डाले तों- अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस 07,देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस 63,हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस 14, नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस 85,पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस 6, ऊधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस 34 और उत्तरकाशी 10 , टिहरी 6, पिथौरागढ़ में दो, चमोली 1, चंपावत 7, रुद्रप्रायग 3 और बागेश्वर में 6 मामले सामने आए हैं।  उत्तराखंड में अब तक 56 मरीजों ने कोरोना वायरस को हराया है। उत्तराखंड में अभी तक 244 मामले सामने आ चुके हैं।

देशभर में पिछले 24 घंटे में 6654 नए मामले सामने आए हैं और 137 लोगों की मौत हुई है। भारत में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,25,101 हो गई है, जिसमें से 69,597 सक्रिय मामले हैं, 51,784 लोग ठीक हो चुके हैं और 3,720 लोगों की मौत हो चुकी है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now