डेंगू से परेशान राज्य, भाजपा नेता के परिवार के तीन सदस्य डेंगू की चपेट में

हरिद्वार जिले के लक्सर कस्बे में डेंगू के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहा है। मंगलवार को 8 लोगों कों डेंगू पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है। सीमली मोहल्ले में अलग-अलग परिवारों की चार महिलाओं सहित आठ लोगों को डेंगू हो गया है। डेंगू पॉजिटिव होने का मामला सामने आया है। भाजपा नेता के परिवार के तीन सदस्यों में डेंगू की पुष्टि हुई है। लक्सर के भाजपा विधायक संजय गुप्ता के परिवार के तीन लोगों व उनके गनर और ड्राइवर में भी डेंगू की पुष्टि हुई थी। कस्बे की एक 75 वर्षीय वृद्धा शारदा शर्मा की भी डेंगू के चलते एम्स ऋषिकेश अस्पताल में मौत हो गई थी।

इसके बाद सीमली मोहल्ला निवासी एवं भाजपा नेता निपेंद्र चौधरी के पिता रामपाल व माता सरोज और भाभी सावित्री पत्नी विजयपाल को डेंगू की पुष्टि हुई है। उन्हें पिछले कुछ दिनों से बुखार थऔर जांच के बाद डेंगू होने की पुष्टि हुई। मोहल्ले की एक और महिला समेत रितेश उर्फ प्रधान, विजयदेवी और बेटे देवेंद्र भी ड़ेंगू की चपेट में है। अधिवक्ता मनमोहन शर्मा को भी डेंगू की पुष्टि हुई है। सीएचसी अधीक्षक डॉ. अनिल वर्मा ने बताया कि सीमली मोहल्ले के लोगों को डेंगू होने के मामले की जानकारी नहीं है। मामले की जानकारी ली जाएगी। 

बता दें कि डेंगू का जानलेवा रुख राज्य में कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पूरा राज्य डेंगू की चपेट में है। स्वास्थ्य विभाग तमाम कोशिशे कर रहा है लेकिन मौत के नंबर कम होने का नाम नहीं ले रहे है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now