सिरफिरे पिता ने 4 बच्चों पर किया कैंची से वार, एक की मौत, 3 घायल

काशीपुर:  मुरादाबाद से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक सरफिरे पिता ने रात में सोते समय अपने चार बच्चों पर कैंची से हमला कर दिया और चारों को बुरी तरह घायल कर दिया। इस हमले में एक बच्चे की मौत हो गई है, वही तीन की हालात गंभीर बताई जा रही है। बच्चों को इलाज के लिए काशीपुर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपी पिता वारदात को अंजाम देने के बाद से फरार है।

घटना ठाकुरद्वारा कोतवाली इलाके के निर्मलपुर गांव की है। घटना के बाद से गांव में दहशत है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।हमले में बच्चों की मां भी घायल हुई है। आरोपी की पहचान के रूप में हुई है,वो पेश से दर्जी थी। इस हमले में 14 साल के बेटे रवि की मौत हो गई है वहीं शिवानी (16) , सलोनी (15) और आकाश (8) साल का बेटा गंभीर रूप से घायल हैं।  वारदात के पीछे तांत्रिक क्रिया या फिर आर्थिक तंगी को ध्यान में रखकर पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी का नाम  है जो दर्जी का काम करता है। घटना में आरोपी के  की मौत हो गयी है।

इस घटना के सामने आने के बाद सभी सकते में है। जो पिता की पहचान बच्चों के सुरक्षा कवच के रूप में होती है। जो उन्हें बुरी नजर और ताकतों से बचाता है। लेकिन इस पिता के कार्य ने इंसानिय को शर्मसार किया है।