हल्द्वानी: विंटर में पहाड़ी क्षेत्रों में सफर करना बिल्कुल भी आसान नहीं रहता है। सड़क गिली होने के वजह से कई सड़क हादसों की खबर सामने आई है। इसी क्रम में सड़क पर पाला होने के वजह से भाजपा सांसद अजय भट्ट की गाड़ी पहाड़ी से टकराने की खबर सामने आई है। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई हानी नहीं हुई। खबर के अनुसार सांसद अजय भट्ट की गाड़ी बृहस्पतिवार को धारी ब्लॉक के पदमपुरी बाजार से जा रही थी।

इस दौरान वहां सड़क पर पाला होने की वजह से गाड़ी पहाड़ी से जा टकरा गई। हादसे के दौरान वाहन में सांसद अजय भट्ट सहित चार लोग गाड़ी में थे। इस बारे में दुग्ध संघ अध्यक्ष मुकेश बोरा ने हादसे की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद सांसद अजय भट्ट दूसरे वाहन से ओखलकांडा के जोस्यूड़ा ग्राम पंचायत को रवाना हुए। वह ओखलकांडा सही सलामत पहुंच चुके हैं। सांसद अजय भट्ट जोस्यूड़ा में मोटर मार्ग का शुभारंभ करने पहुंचे हैं।

इसके अलावा इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भटट् समेत पार्टी कार्यकर्ताओं के तीन वाहन भी आपस में टकरा गए। तीनों गाड़ियां अचानक आपस में टकराने से भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सहित कार्यकर्ता घबरा गए। जिससे अजय भट्ट का वाहन डैमेज हो गई।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now