मसूरी पहुंचीं ‘छपाक’ की रीयल करेक्टर लक्ष्मी अग्रवाल, लोगों से की बातचीत

देहरादूनः उत्तराखंड की सुंदरता देश विदेश में काफी फैमस है। पहाड़ की हसीन वादियों का लुफ्त उठाने के देश विदेश के पर्यटक यहां का रूख करते हैं। बड़ी हस्तियों से लेकर, बॉलीवुड के कलाकार सभी को उत्तराखंड की सुदंरता अपनी और खींच ही लाती है। अब एसिड अटैक पर बनी दीपिका पादुकोण की फिल्म छपाक की रियल करेक्टर लक्ष्मी अग्रवाल गुरुवार शाम लालटिब्बा पहुंचीं।

बता दें कि लालटिब्बा पहुंचने के बाद लक्ष्मी अग्रवाल ने देश विदेश से आए पर्यटकों से भी बातचीत की। लालटिब्बा कैफे में अपनी दोस्त संध्या मल्होत्रा ठुकराल के साथ करीब एक घंटा बिताने के बाद वह देहरादून लौट गई। लक्ष्मी अग्रवाल ने अपने दोस्तों के साथ लाल टिब्बा से दिखने वाली हिमालय की बफीर्ली चोटियों के खूबसूरती का लुत्फ लिया। लक्ष्मी अग्रवाल लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासन अकादमी भी गई। वहां पर भी उन्होंने ट्रेनी आईएएस अधिकारियों से बात की।

लक्ष्मी अग्रवाल की दोस्त संध्या मल्होत्रा ठुकराल ने कहा कि लक्ष्मी अग्रवाल हर दूसरे तीसरे महीने लाल टिब्बा आती है और यहां हिमालय बर्फीली चोटियों को काफी देर तक बिना किसी से कुछ बात करे हिमालय के खूबसूरती को देखते रहती हैं।

ps-amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now