चाचा चौधरी के साथी ‘साबू’ को भाया उत्तराखंड, ताड़केश्वर महादेव का लिया आशीर्वाद

देहरादूनः उत्तराखंड की खूबसूरती पूरी दुनिया में फैमस है। उत्तराखंड की सुदंरता का हर कोई दिवाना है। पहाड़ की खूबसूरत वादियां कई बड़ी हस्तियां को अपनी तरफ खींच लाती है। पिछले कुछ सालों में बॉलीवुड की कई फिल्में भी यहां शूट हो चुकी हैं। उत्तराखंड की सुदंरता का दीदार करने के लिए प्रसिद्ध टीवी सीरियल चाचा चौधरी में ताकतवर साबू का किरदार निभाने वाले जीतेंद्र सिंह उत्तराखंड पहुंचे।

बता दें कि अभिनेता जीतेंद्र सिंह इन दिनों अपने परिवार के साथ उत्तराखंड घूमने आए हैं। उन्होंने कोटद्वार के दुगड्डा प्रखंड के अंतर्गत आने वाले उमरैला गांव की खूबसूरती का लुत्फ उठाया। उमरैला के जसगर रिसॉर्ट में रुके जीतेंद्र सिंह और उनके परिवार ने कोटद्वार और लैंसडौन का भ्रमण किया। कण्वाश्रम, सिद्बली मंदिर और दुर्गा देवी के दर्शन करने के बाद भगवान ताड़केश्वर का आशीर्वाद भी लिया।

जीतेंद्र ने कहा कि लैंसडौन और आस-पास के इलाकों में फिल्मों की शूटिंग के लिए बेहतर लोकेशन मौजूद है, यहां फिल्म निर्माण की संभावनाएं हैं। राज्य सरकार को उत्तराखंड में एडवेंचर स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए भी प्रयास करने चाहिए। बता दें कि जीतेंद्र सिंह टीवी और फिल्म जगत की मशहूर हस्ती हैं। उन्होने अलादीन का चिराग और चाचा चौधरी जैसे कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है। चाचा चौधरी एक प्रसिद्ध टीवी सीरियल था जो बच्चों में काफी ज्यादा फैमस था। चाचा चौधरी और साबू के किस्से हर बच्चे के जुबान पर रहतें थे।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now