देहरादून: रिएलिटी शो के माध्यम से देश को नई-नई प्रतिभा मिलती हैं जो बाद में युवाओं को प्रेरित करते हैं। इस तरह का शो टीवी पर जब भी आता है उत्तराखंड के युवा अपनी पहचान हर वक्त बनाते हैं। डांस हो या फिर संगीत, हर तरह के शो में हम सभी ये चीजे देख चुके हैं। कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन के खत्म होने के बाद टीवी की दुनिया धीरे-धीरे वापस आ लौट रही है। शो की शूटिंग शुरू हो गई है। आजकल रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

सोशल मीडिया पर शो के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। उत्तराखंड के लोगों को भी यह शो पसंद आ रहा है, क्योंकि इसमें पहाड़ का युवा अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहा है और टॉप-12 में पहुंच गया है।इस युवा का नाम है अमन शाह जो उत्तराखंड के ऋषिकेश के रहने वाले हैं। अमन के डांस की तारीफ युवा डांसर राघव जुयाल भी शो में कर चुके हैं। इसके अलावा अमन अपने डांस से जज गीता कपूर, टेरेंस सर और मलाइका अरोड़ा को अपना दिवाना बना चुके हैं। अमन के पिता प्रकाश शाह मुनि की रेती में टूरिस्ट गाइड का काम करते हैं, जबकि उनकी माता गीता शाह एक गृहणी हैं। अमन का छोटा भाई कुणाल भी डांस में रुचि रखता है। पिता प्रकाश शाह ने भी शो में अपने डांस के जौहर दिखाए हैं।

अमन शाह सहसे पहले फरवरी में इस शो का हिस्सा बना थे। उन्होंने अच्छी प्रस्तुति तो दी लेकिन उनका सफर जल्द खत्म हो गया। कहते हैं ना कि परिश्रम करने वाले को ईश्वर दूसरा मौका जरूर देता है और ऐसा ही युवा पहाड़ की इस युवा प्रतिभा के साथ हुआ। अमन शाह की ‘इंडियाज बेस्ट डांसर शो’ में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई। शो में दोबारा वापसी करने वाले अमन शाह ने अपनी परफॉर्मेंस से एक बार फिर जजेज का दिल जीत लिया। उन्होंने साबित कर दिया कि वो शो में जीतने के लिए आए हैं और इसके लिए जी-तोड़ मेहनत भी कर रहे हैं। ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में अमन की वाइल्ड कार्ड एंट्री से ऋषिकेश समेत पूरे उत्तराखंड में खुशी की लहर है। लोगों ने उनके परिजनों को बधाई दी, साथ ही अमन की जीत के लिए प्रार्थना की। अमन के डांस के वीडियो उत्तराखंड के लोग खूब शेयर कर रहे हैं ताकि पूरे देश में इस युवा की प्रतिभा के बारे में लोगों को पता चल सके।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now