उत्तराखण्ड के बल्लेबाजों का खराब प्रदर्शन जारी, सैयद मुश्ताक ट्रॉफी में चौथी हार

हल्द्वानी: गोवा के खिलाफ 8 विकेट से जीत के बाद उत्तराखण्ड टीम को एक और हार का सामना करना पड़ा है। सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में उत्तराखण्ड को आंध्र प्रदेश ने 4 विकेट से हराया। एक बार फिर उत्तराखण्ड के बल्लेबाज टीम को बड़े स्कोर तक ले जाने में कामयाबी हासिल नहीं कर पाए।

पहले बल्लेबाजी करते हुए उत्तराखण्ड ने निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 129 रन बनाए। उत्तराखण्ड की ओर से कप्तान तन्मय श्रीवास्तव ने नाबाद 57 रनों की पारी खेली। इसके अलावा दीक्षांशु नेगी 22, करणवीर कौशल 16 और अवनीश सुधा ने 13 रनों का योगदान दिया। आंध्र प्रदेश की ओर से गेंदबाजी में अय्यापा बंडारू और मरम रैड्डी ने 2-2 विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आंध्र प्रदेश ने 6 विकेट के नुकसान पर 18.5 ओवर में जीत हासिल कर दी। उत्तराखण्ड की ओर से गेंदबाजी में आकाश मडवाल ने 3 विकेट हासिल किए। आंध्र प्रदेश की ओर से बल्लेबाजी में श्रीकर भरत ने सर्वाधिक 47 रनों की पारी खेली। उत्तराखण्ड के गेंदबाज अधिकतर मौकों पर आंध्र प्रदेश के बल्लेबाजों को खामोश करने में कामयाब रहे लेकिन लक्ष्य छोटा होने के चलते वह इस प्रदर्शन को जीत में तब्दील नहीं कर पाए।