उत्तराखंडः बर्थडे मनाकर घूमने निकले भाई,खंभे से टकराई बाइक,दोनों की दर्दनाक मौत

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। सड़क हादसों के वजह से कई लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा देहरादून से सामने आया है। जहां वसंत विहार में तेज रफ्तार से दौड़ रही बाइक के पोल से टकरान से दो छात्रों की मौत हो गई। हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनाें युवक बाइक से उछलकर सड़क पर जा गिरे। इनमें से एक छात्र का गुरुवार को जन्मदिन था। जन्मदिन पार्टी मनाने के बाद दोनों घूमने के इरादे से कमरे से निकले थे। दोनों युवक रिश्ते में भाई बताए गए हैं। 

बता दें कि चमोली जिले के छिनका गांव निवासी रितेश सिंह बडवाल (19) देहरादून में एसजीआरआर पीजी कालेज में बीएससी का छात्र था। गुरुवार को उसका जन्मदिन था। रितेश का चचेरा भाई ऋषव (18) टिहरी और मिलन कुंवर हरिद्वार से देहरादून आए थे। ऋषव टीएचडीसी इंजीनियरिंग कालेज बी पुरम टिहरी का छात्र था। रितेश और ऋषव मूल रूप से चमोली जिले के छिनका गांव के रहने वाले थे। देर रात तक रितेश के पंडितवाड़ी स्थित श्री एन्क्लेव स्थित कमरे में जन्मदिन की पार्टी चली।

मिलन कुंवर तो कमरे में ही सो गया, वहीं रितेश और ऋषव शुक्रवार तड़के बाइक पर घूमने निकले गए। करीब 3:30 बजे दोनों तेज गति से वसंत विहार इलाके से गुजर रहे थे। लवली तिराहे के पास उनकी बाइक बिजली के खंबे से टकरा गई। दोनों उछलकर सड़क पर जा गिरे। वहीं बाइक आगे घसीचते हुए चली गई। दोनों युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। चार बजे के करीब किसी राहगीर ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों दून अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सुबह के समय मिलन कुंवर ने घटनास्थल पर आकर उनकी पहचान की। पोस्टमार्टम के बाद उनके शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। हादसे के बाद दोनों छात्र करीब एक घंटे तक सड़क पर पड़े रहे। पूरा हादसा दो सीसीटीवी कैमराें में कैद हो गया। एसओ वसंत विहार नत्थीलाल उनियाल ने बताया कि घटनास्थल पर एक हेलमेट टूटा हुआ मिला है, वहीं दूसरा हेलमेट पूरी तरह सही है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

ps-amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now