उत्तराखण्ड: भाजपा के विधायक का बयान,’मुस्लिमों से प्यार है तो पाकिस्तान चले जाएं’

हल्द्वानी: भाजपा के लक्सर विधायक संजय गुप्ता ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह पर निशाना साधा है। उन्होंने हिंदुओं से दिग्विजय सिंह का बहिष्कार करने को कहा है। विधायक संजय गुप्ता की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि दिग्विजय सिंह को इस्लामी आतंकवाद दुनिया में फैलता नहीं दिखता है। वह हर वक्त हिंदुओं को आतंकवाद से जुड़ते नजर आतें हैं। दाउद इब्राहिम ने बम विस्फोट किए, हाफिज सईद, मसूद इन्हें आतंकवादी दिखाई नहीं देते। उन्होंने कहा कि हिंदू जितना सहिष्णु है इतना कोई अन्य प्राणी नहीं है।यदि हिंदू के पैर से कोई छोटे छोटा जीव भी मर जाए तो उन्हें दर्द होता है। हिंदुओं ने कभी घृणा नहीं की। उन्होंने दिग्विजय सिंह को सलाह दी कि यदि उन्हें मुस्लिमों से अधिक प्यार है तो वह पाकिस्तान चले जाए।

बता दें कि दिग्विजय सिंह ने गांधी जयंती के अवसर पर एर संबोधन में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयानों का समर्थन किया। इस दौरान उन्होंने इमरान खान के लिए प्रधानमंत्री जी कहा। उनके इस कथन की मीडिया में काफी चर्चा हुई। इसके अलावा उन्होंने गांधी जयंती पर भाजपा की पदयात्रा पर भी तंज कसा है। 

दिग्विजय ने इंदौर में भाजपा पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा कि बापू के सम्मान की बात वह लोग कर रहे जिनकी विचारधारा ने महात्मा गांधी की हत्या की। उनके नाम का इस्तेमाल राजनीति के लिए किया जा रहा है और अपने कार्यकर्ताओं को एक महीने के लिए हर पंचायत में पदयात्रा करने के लिए कह रही है। उन्होंने कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वे वहां क्या करेंगे और वे गांधी जी को कैसे पेश करेंगे? वो गांधी के पक्ष में होंगे या गोडसे के पक्ष में होंगे?

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम