मैंने CL0 2 पहना है, दो महीने तक वायरस आसपान नहीं आता :भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

कांग्रेस ने भाजपा को घेरा, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने भी दिया जवाब

मैंने CL0 2 पहना है, दो महीने तक वायरस आसपान नहीं आता :भाजपा प्रदेश अध्यक्ष

हल्द्वानी: राज्य में भाजपा के कई नेता कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। उनका विभिन्न हॉस्पिटलों में इलाज चल रहा है। सरकार की ओर से कोविड सुरक्षा हेतु मास्क पहनना अनिवार्य किया हुआ है। ऐसा ना करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है लेकिन भाजपा के नेताओं को इससे छूट मिल रही है, ऐसा आरोप विपक्षी दल बार-बार लगा रहे हैं। एक बार फिर विपक्षी राजनीतिक दलों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को घेरा है। कुछ दिन पूर्व देहरादून में एक फिल्म के मुहूर्त में बगैर मॉस्क के भगत ने शिरकत की थी और उसके बाद से कांग्रेस व अन्य पार्टियों के नेता सोशल मीडिया पर उनके फोटो शेयर कर सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। इन सभी आरोपों का जवाब बंशीधर भगत ने दिया लेकिन वह दोबारा ट्रोल होने लग गए हैं।

शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत चंपावत के अमोड़ी पहुंचे। वह आरएसएस पौड़ी विभाग प्रचारक चंद्रशेखर जोशी के पिता के निधन के बाद शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे थे। उनसे जब मास्क ना पहनने को लेकर सवाल किया गया। उन्होंने कहा कि टाटा द्वारा निर्मित सीएलओ टू पहनने से वायरस दो महीने तक उनके आस पास भी नहीं आता है। यह 800 रुपये का मिलता है। इसे ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि जहां शूटिंग हो रही थी वह वातावरण काफी शुद्ध था। वहां पर मौजूद सभी कलाकर मुंबई से आए थे और उनका कोरोना टेस्ट भी नेगेटिव आया है। मुहूर्त के दौरान हमने भी मॉस्क पहना था। फोटो शूट के दौरान उनके आग्रह पर चित्र अच्छा आने के लिए हमने मॉस्क उतार दिया। उन्होंने कहा कि मैंने टाटा निर्मित सीएलओ टू संयत्र पहना हुआ है। इससे कोई भी किटाणु व विषाणु दो महीने तक उनके आसपास भी नहीं भटकेगा। उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि कांग्रेसियों को 20 साल तक धरना प्रदर्शन और पुतला फूंकने का काम हमने दिया है तो वह यही काम करेंगे।

बगैर मॉस्क के व शारीरिक दूरी के मानकों का पालन करे बगैर फोटो खिंचवाने के मामले को लेकर कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष पर नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया है और कार्यवाही करने की मांग कर रही है। कांग्रेस का कहना है कि अगर 800 रुपए में कोरोना वायरस को दूर रखा जा सकता है तो सरकार कोरोना वायरस के इलाज हेतु इतना पैसा क्यों बर्बाद कर रही है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now