टॉफी लेने गया बच्चा स्कूल से हुआ गायब, सीसीटीवी पर कैद में हुई पूरी घटना

देहरादून: कुछ वक्त पहले ऋषिकेश स्थित निकेतन से बच्चों के गायब होने की खबर सामने आई थी। इस घटना के बाद स्कूलों की कार्यशैली और सुरक्षा पर सवाल उठ रहे थे। इस मामले को कुछ ही वक्त हुआ था कि एक ऐसा ही मामला देहरादून नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र से सामने आ रहा है। दीपनगर स्थित प्राइमरी स्कूल में दूसरे प्रदेश से पढ़ने आया नौ साल का छात्र राजकीय शिशु निकेतन से शनिवार को लापता हो गया। बताया जा रहा है कि वह टॉफी लेने के लिए स्कूल से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया।

छात्र का स्कूल परिसर से निकलना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इस घटना के सामने आने के बाद पुलिस शिशु निकेतन पहुंची। देर रात तक बालक की तलाश में जुटे रहे लेकिन वह नहीं मिला।  बता दें कि राजकीय शिशु निकेतन में दाखिल बालक और बालिकाएं दीपनगर स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल में पढ़ने जाते हैं। शनिवार को भी वे स्कूल गए थे। स्कूल परिसर से नौ साल का बालक एक छोटे बालक के साथ बाहर टॉफी खरीदने गया। छोटा बालक तो स्कूल में वापस आ गया, लेकिन बड़ा बालक नहीं आया।

छुट्टी के बाद स्कूल ने शिशु निकेतन प्रशासन और पुलिस को इसकी जानकारी दी। एसओ दिलबर नेगी का कहना है कि काफी ढूंढने के बाद बालक का पता नहीं लग सका है। रेलवे स्टेशन और रोडवेज बस स्टैंड आदि स्थानों पर उसकी तलाश की गई। उन्होंने बताया कि बालक हिमाचल प्रदेश का रहने वाला है। बाल कल्याण समिति हरिद्वार ने उसे शिशु निकेतन में दाखिल कराया था। 

ह भी पढ़ें: डेंगू की चपेट में हल्द्वानी, बुधवार को 6 में पढ़ने वाले छात्र की मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बस, ऑटो और टैक्सी चालक की हड़ताल, लोगों को हो रही है परेशानी

यह भी पढ़ें:हल्द्वानी लाइवः तेज रफ्तार कार नहर में गिरी, पुलिस ने इस तरह बचाई जान

यह भी पढ़ें:दर्दनाक सड़क हादसाः बाइक रपटने से हल्द्वानी के छात्र की मौत

यह भी पढ़ें:50 रुपए की सब्जी के चक्कर में हल्द्वानी में युवक का कट गया 10 हजार का जुर्माना

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now