उत्तराखंडः दुल्हन बनी चोर, नशीला पदार्थ खिलाकर लाखों का सामान किया साफ

देहरादूनः राज्य में लूट की वारदात दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। एक ऐसा ही चौंका देने वाला मामला रुड़की से सामने आया है। जहां एक दुल्हन ने अपने ही रिश्तेदारों के 7 सदस्यों को खाने में नशीला पदार्थ खिलाकर लूट की और मौके से फरार हो गई।

बता दें कि मामला कोतवाली क्षेत्र के मोहनपुरा का है। जहां एक दुल्हन ने अपने ही रिश्तेदारों को नशीला पदार्थ खिला दिया और घर से लाखों का सामान चुराकर मौके से फरार हो गई। सहारनपुर के रहने वाले एक युवक ने 6 दिन पहले एक महिला से शादी की थी। इसके बाद युवक दुल्हन को लेकर अपने रिश्तेदारों के वहां मोहनपुरा गया था। इसके बाद दुल्हन ने परिवार के सभी सदस्यों को नशीला पदार्थ खिला दिया। नशीला पदार्थ खाने से उनकी तबीयत खराब हो गई। तबीयत खराब होते ही दुल्हन ने घर में रखे सामान पर बड़ी ही चालाकी से हाथ साफ कर दिया।

पड़ोस को लोगों को जब मामले के बारे में पता चला तो वे तुरंत मौके पर पहुंच गए। और पुलिस को इसकी सूचना दे दी। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज चल रहा है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। और पुलिस आरोपी महिला की तलाश में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता