शादी के लिए मेकअप कराने निकली दुल्हन नहीं पहुंची घर, मोबाइल फोन स्विच ऑफ

देहरादून: शादी से एक दिन पहले दुल्हन के गायब होने का मामला सामने आ रहा है। इस घटना ने परिजनों और रिश्तेदारों को हैरत में डाल दिया है। परिवार वालों की शिकायत के बाद पुलिस ने दुल्हन की खोज शुरू कर दी है। पूरे क्षेत्र में दुल्हन के गायब होने पर लोगों के बीच तरह तरह की चर्चाएं हो रही हैं।
मामला हरिद्वार के ज्वालापुर कोतवाली क्षेत्र का है। मीडिया में आई जानकारी के मुताबिक इलाके में रहने वाली 19 वर्षीय युवती का निकाह अपनी रिश्तेदारी में शनिवार को होना था। निकाह की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी थी। शुक्रवार की शाम दुल्हन क्षेत्र के ही पीठ बाजार में एक ब्यूटी पार्लर में जाने की बात कहकर घर से निकली थी लेकिन वो जब  वापस नही लौटी तो परिवार में तनाव पैदा हो गया।
लड़की की खोज में परिवार के सदस्य ब्यूटी पार्लर पहुंचे तो वहां उन्हें जानकारी मिली को वो वहां से पहले ही निकल चुकी है। इसके बाद पास के इलाके में उसे खोजने का प्रयास किया गया लेकिन वो नहीं मिली।  देर शाम ही परिजन स्थानीय पुलिस के पास पहुंच गए। इधर, शनिवार को रुड़की से बरात पहुंचनी थी, लेकिन दुल्हन के परिजन ने जैसे तैसे दूल्हे पक्ष को पूरी स्थिति से अवगत कराते हुए बरात को आने से रोका।
इस मामले में कोतवाली प्रभारी मनोज मैनवाल ने बताया कि दुल्हन के गायब होने की शिकायत मिली है, उसकी तलाश कर रहे हैं। मोबाइल फोन स्विच ऑफ आ रहा है। उसकी खोज के लिए सीआईयू की मदद भी ले रहे हैं।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now