उत्तराखंडः साले ने जीजा को उतारा मौत के घाट, शव के 4 टुकड़े कर खेत में दबाया

देहरादूनः लक्‍सर से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आय़ा है जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। लक्सर क्षेत्र के महराजपुर कला गांव से दो सप्ताह से लापता पंकज की उसके साले ने हत्या कर दी और उसके टुकड़े करने के बाद शव को खेत में दबा दिया। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि लक्सर कोतवाली में मामले का खुलासा करते हुए सीओ राजन सिंह का कहना है कि लक्सर कोतवाली क्षेत्र के महाराजपुर कला गांव निवासी पंकज पुत्र विशंभर 13 सितंबर को संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। पंकज के भाई वीर सिंह ने 17 सितंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पंकज की बाइक उसकी ससुराल सिधडू गांव में बरामद हुई थी। सीओ का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक के सगे साले और लोगों से पूछताछ की गई।

जांच में पुलिस को कुछ सुराग मिले थे। इस पर पुलिस ने मृतक के साले नीटू पुत्र प्रेमचंद निवासी ग्राम सीधडू को हिरासत में लेकर पूछताछ की। तो उसने पंकज की हत्या की बात स्वीकार कर ली। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने पंकज का शव सिधडू गांव से गन्ने के खेत से बरामद कर लिया है। सीओ का कहना है कि पूछताछ में आरोपी ने बताया कि 13 सितंबर को पंकज नीटू की पत्नी को बाइक पर ससुराल छोड़ने के लिए गया था। यहां नशा होने पर नीटू उसे वापस महाराजपुर छोड़ने गया। इसके बाद नीटू पहले पंकज को वापस अपने गांव सिधडू लाया।

इसके बाद उसने उसे शाम को दोबारा वहां बुलाया रात को दोनों ने गांव के बाहर नदी किनारे बैठकर जमकर शराब पी। पंकज को नशा हो गया था तो नीटू ने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को उसने नदी में फेंक दीया। तीन दिन बाद जब वह देखने गया तो पंकज का शव फुल कर बाहर आ गया था। इसके बाद उसने पंकज के शव के चार टुकड़े कर दिए और बोरी में बंद कर खेत में गड्ढा खोदकर दबा दिया। मामले में आरोपी के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः रातों-रात सोशल मीडिया की स्टार बनी हरिद्वार की युवती, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड अंडर-19 टीम का हुआ ऐलान, हल्द्वानी के इन दो खिलाड़ियों ने बनाई जगह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः घर के बाहर खड़ी किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपित युवक गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानीः स्कूल में छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, ई रिक्शे में ले गए शव

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now