बदरीनाथ हाईवे: देर रात खाई में गिरी पर्यटकों से भरी कार,ऑपरेशन में नहीं मिला सुराग

max face clinic haldwani

देहरादून: राज्य के पहाड़ी क्षेत्रों में सड़क हादसों का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है। पहाड़ी क्षेत्रों में भूस्खलन की खबरे लगातार सामने आ रही है। कई जगह इसके चलते हाईवे को भी बंदल करना पड़ा है। सड़क हादसे से जुड़ा मामला शनिवार देर रात बदरीनाथ हाइवे से आ रहा है। खबर के अनुसार बदरीनाथ हाईवे पर बागवान के पास एक मारुति कार खाई में जा गिरी।

बताया जा रहा है कि कार दिल्ली के नंबर की थी और उसमें तीन से चार लोग सवार बताए जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद कीर्तिनगर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचे और कार खोजने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया। फिलहाल कार व उसमें बैठे किसी भी यात्री के बारे में कुछ पता नहीं लग पाया है। पुलिस को जानकारी मिली है कि कार का नंबर DL8CAJ1223 था। इस कार में श्रीनगर के पूर्व पालिकाध्यक्ष विपिन मैठानी का चचेरा भाई विपुल मैठाणी पुत्र परशुराम मैठाणी भी था।

इस घटना के बारे में कीर्तिनगर की एसडीएम अनुराधा पाल ने बताया कि अलकनंदा नदी के ऊपर निर्मित पुल से दूसरी ओर जाकर सर्च लाइट से खाई में छानबीन की गई। सुबह होते ही फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन अभी तक गाड़ी का कुछ नहीं पता लग सका। 

पहाड़ों में लगातार हो रहे सड़क हादसे लोगों डरा रहे हैं। वहीं बोल्डर गिरने और भूस्खलन के चलते कई हादसे हो चुके हैं। कई हादसों का कारण क्षमता से अधिक यात्री बैठना भी रहा है। वहीं पहाड़ी क्षेत्रों में हो रही बारिश ने यातायात को और कठिन बना दिया है।