हल्द्वानी: शनिवार सुबह धनौल्टी से मसूरी की ओर से जारी कार सड़क हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। खबर के मुताबिक आई 20 कार धनौल्टी-मसूरी मार्ग से पीपीसीएल के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में 4 लोग सवार थे, जिसमें से 3 की मौके पर मौत हो गई है। गंभीर रूप से घायल को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल को सेंट मैरीस हॉस्पिटल भर्ती कराया गया है।
एसपी सिटी श्वेता चौबे ने तीन लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि हादसा सुबह 6 बजे हुआ। कार में सवार सभी युवक दिल्ली के रहने वाले थे और सुबह  धनोल्टी से मसूरी की ओर आ रहे थे। इसी दौरान उनकी आई 20 कार अनियंत्रित हो गई और लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके बाद 108 एंबुलेंस और फायर सर्विस मौके के लिए रवाना हुई। और खाई में से घायल युवक को रेस्क्यू कर अस्पताल पहुंचाया।
इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जिनकी पहचान सूरज रावत पुत्र मदन सिंह रावत, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 21 साल, प्रिंस तंवर पुत्र बिट्ट तंवर, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 24 साल और मन्नु, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली। वहीं राहुल रावत पुत्र राजेंद्र सिंह रावत, निवासी लक्ष्मी नगर दिल्ली, उम्र 19 साल घायल हुआ है।