उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, कार खाई में गिरी, युवक की मौत, एक गंभीर घायल

देहरादूनः राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहे हैं। सड़क हादसों के कारण कई लोगों को अपनी जिदंगी गंवानी पड़ती है। ऐसा ही एक दर्दनाक सड़क हादसा टिहरी में हुआ। जहां टिहरी बाईपास लक्ष्मणपुरी के पास एक कार खाई में समा गई। हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई है। और एक गंभीर रूप से घायल है।

बता दें कि हादसा मंगलवार देर शाम को हुआ। लक्ष्मणपुरी के पास कार के खाई में गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। और पुलिस ने कार में बुरी तरह फंसे घायलों को बड़ी मुश्किल से निकाला। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद दोनों घायलों को दून अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाल विद्या भूषण नेगी बताया कि हादसे के बाद दोनों घायल कार में बुरी तरह फंस गए थे। दरवाजे काटकर दोनों को कार से बाहर निकाला गया।

हादसे में घायलों में से एक की मौत दून अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। मृतक की पहचान दीपक पुत्र रामसिंह निवासी आईडीएच बिल्डिंग के रूप में हुई है। गंभीर रूप से घायल कार सवार प्रदीप राय निवासी स्प्रिंगव्यू मसूरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now