उत्तराखंड में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी कार, एक की मौत, एक घायल

नैनीतालः उत्तराखंड की सुदंर पहाडियों का सफर दिन प्रतिदिन खौफनाक बनते जा रहा है। आए दिन राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला हादसा गोपेश्वर-पोखरी मार्ग से सामने आया है। जहां गैर पुल के पास एक कार अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे खाई में समा गई। कार में दो लोग सवार थे। इनमें से एक की मौत हो गई है। वहीं दूसरा घायल हो गया।

बता दें कि मंगलवार को करीब तीन बजे गोपेश्वर-पोखरी मार्ग पर गैर पुल के समीप एक स्विफ्ट कार अनियंत्रित होकर दो सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में सवार कुलदीप बिष्ट (30) पुत्र दिगंबर बिष्ट, पोस्टऑफिस कालोनी गोपेश्वर और विपिन (30) पुत्र बल्लभ लाल, ग्राम-सल्ला, पीपलकोटी, हॉल निवास आदर्श कालोनी, गोपेश्वर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दे दी। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम थानाध्यक्ष योगेंद्र गुसांई के साथ मौके पर पहुंची।

पुलिस ने रेसक्यू कर घायलों को खाई से निकाला। बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल कुलदीप बिष्ट को जिला चिकित्सालय ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल विपिन को प्राथमिक इलाज के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

बता दें कि कुलदीप बिष्ट फरवरी में शादी हुई थी। और उसने धनतेरस पर स्विफ्ट कार खरीदी थी। अभी तक कार का नंबर भी जारी नहीं हुआ था। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में शर्मनाक घटना, बच्चे ने की दूध पीने की जिद्द, मां ने गंगा में फेंक दिया

यह भी पढ़ें:पुलिस को मिली सेक्स रैकेट चलने की सूचना, वहां पहुंचे तो मौजूद थे तीन कपल

यह भी पढ़ें:50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42 खाने के बाद मर गया युवक, गर्भवती है पत्नी

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा के लक्ष्य ने विदेश में रोशन किया उत्तराखण्ड नाम, एक और खिताब पर कब्जा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी SBI में किसके हैं 27 करोड़ रुपए, ग्राहकों को खोज रहा है बैंक

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now