उत्तराखंडः नामकरण में शामिल होने जा रही कार खाई में गिरी, 2 की मौत, 3 घायल

नैनीतालः देवभूमि की सुदंर पहाड़ियों का सफर आए दिन खौफनाक बनते जा रहा है। राज्य में सड़क हादसे थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा नैनीताल से सामने आया है। जहां नैनीताल में धारी तहसील क्षेत्र के अंतर्गत पट्टी गहना के दरमोली के पास रविवार सुबह एक कार खाई में समा गई। हादसे में एक महिला और कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि रविवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वैगनार कार (यूए 04बी-0623) अनियंत्रित होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कांति देवी और महेंद्र सिंह देवलिया उर्फ सोनू की मौत हो चुकी थी, जबकि लक्ष्मण सिंह देवलिया, दीपक पांडे और गोपाल दत्त गंभीर रुप से घायल हो गए। हादसे के बाद 108 की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पद्मपुरी भेजा गया। जहां इलाज के बाद तीनों को हल्द्वानी रेफर कर दिया गया। यह सभी लोग दरमोली में अपने परिचित के घर एक नामकरण संस्कार में शामिल होने के लिए जा रहे थे। 

पुलिस का कहना है कि महेंद्र सिंह देवलिया उर्फ सोनू (30) पुत्र आन सिंह निवासी अनोठी रामगढ़ ब्लॉक अपनी कार से अल्मोड़ा से सटे दरमोली इलाके में एक नामकरण संस्कार में शामिल हो जा रहे थे। रामगढ़ ब्लाक के पोखरी बाजार में इन लोगों को कांति देवी (65) पत्नी मनोरथ निवासी पंगराडी, लक्ष्मण सिंह देवलिया (40) पुत्र नाथू सिंह निवासी अनोठी, दीपक पांडे (30) पुत्र पीतांबर पांडे निवासी भदोठी और गोपाल दत्त (35) पुत्र भुवन चंद्र निवासी घोडाकोट अल्मोडा मिले। पोखरी बाजार से कार करीब एक से डेढ़ किलोमीटर आगे गई होगी तभी अचानक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब

photo source-amar ujala

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now