उत्तराखंडः ट्रेन के आगे कूदे प्रेमी युगल, युवती की हुई मौत, युवक घायल

देहरादूनः बहादरपुर से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। बहादरपुर रेलवे फाटक के पास एक युगल ट्रेन के आगे कूद गए। युवती की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। मामले के बाद युवक को इलाज क लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है।

बता दें कि बहादरपुर रेलवे फाटक के पास का है। यहां लक्सर स्टेशन की ओर से आ रही एक ट्रेन के आगे एक युगल कूद गया। युवती की पहचान वाणी उम्र 17 साल पुत्री विनोद निवासी अंबुवाला पथरी हरिद्वार के रूप में हुई है। वहीं युवक की पहचान ललित (20 वर्ष) पुत्र मेनपाल निवासी झाबरी थाना पथरी के रूप में हुई है। मामले के बाग मौरे पर भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची ने 108 की मदद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। वहीं गंभीर रूप से घायल को देहरादून रेफर कर दिया गया है।

बताया जा रहा है कि युवक-युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसके वदह से परिवारवाले नाराज थे। इसके चलते ही दोनों ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया। सीओ राजन सिंह ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है। युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। युवक को उसके परिवारवालें हायर सेंटर ले गए हैं। मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

max face clinic haldwani