मुंबई में क्रिकेटर मनीष पांडे की शादी ने जीता करोड़ों उत्तराखंडवासियों का दिल

हल्द्वानी: पहाड़ से नौकरी पाने के लिए कई लोगों ने पलायन किया। लेकिन कामयाबी हासिल करने के बाद कोई अपनी भूमि को याद करें तो उसके लिए मान और बढ़ जाता है। ऐसा ही कुछ हुआ बागेश्वर भिड़ी गांव के मूल निवासी मनीष पांडे की शादी में। सोमवार को मनीष पांडे और साउथ अभिनेत्री अश्रिता शेट्टी शादी के बंधन में बंध गए। शादी मुंबई में जरूर हुई लेकिन इसकी तस्वीरें उत्तराखण्ड में खूब वायरल हो रही है।

शादी में मुंबई में होने के बाद बावजूद पहाड़ी रितिवाज से हुई। कुमाऊं में मशहूर पिछौड़ा भी इस शादी में दिखाई दिया जिसने करोड़ो उत्तराखंडियों का दिल जीत लिया। मनीष के घरवालों ने अश्रिता को पिछौड़े को दिया था और वह ओढ़कर ही अश्रिता ने मनीष संग सात फेरे लिए। पिछौड़ा उत्तराखंड के कुमाऊं में दुल्हन के लिए शुभ माना जाता है। शादी के बाद हर शुभ मौके पर सुहागन महिला को यह पहनकर ही पूजा करती हैं।

मनीष पांडे टीम इंडिया के सदस्य हैं। वह मूल रूप से उत्तराखण्ड के रहने वाले हैं। उनकी कई रिश्तेदार हल्द्वानी में भी रहते हैं। मनीष और अश्रिता लंबे वक्त से रिलेशनशिप में थे। दोनों की शादी शानदार तरीके से हुई और दो दिन तक इसका जश्न मनाया जाएगा। बागेश्वर भिड़ी गांव के ग्रामीण में मनीष की शादी को लेकर उत्साहित थे। उन्होंने मनीष को जीवन की नई पारी के लिए बधाई भी दी हैं।

बता दें रविवार रात ही मनीष सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रोफी के खिताबी मुकाबले में तमिलनाडु के खिलाफ सूरत में खेल रहे थे और फिर वह शादी के लिए मुंबई पहुंचे और सोमवार को अश्रिता को अपनी जीवनसंगनी बनाया। अश्रिता तमिल फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस हैं और वह इंद्रजीत, उधयम एनएच4 जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। 

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now