उत्तराखंड चौकाने वाला मामला, हत्या की आशंका पर कब्र से निकाला बच्ची का शव

max face clinic haldwani

देहरादूनः राजधानी दून से एक ऐसा मामला सामनेे आया है जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। जहां प्रेमनगर क्षेत्र के नयागांव में सात साल की बच्ची की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। वहीं गांव के कुछ लोगों ने बच्ची के पिता पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

बता दे कि गुरुवार को प्रेमनगर अस्पताल में सात साल की बच्ची की मौत हो गई थी। मौत के बाद परिवारवालों ने बच्ची के शव को नया गांव मांडुवाला ले गए थे। इसी दौरान किसी शख्स ने पुलिस को सूचना दी की बच्ची की मौत नही हुई है। उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलते ही मौके पर पुहंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी। इसके बाद पुलिस ने कब्र में दफनाए गए बच्ची के शव को मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में बाहर निकलवाया। वहीं पुलिस ने इस मामले में जिलाधिकारी से पोस्टमार्टम की अनुमति मांगी है।

पुलिस ने परिवारवालों से पूछताछ की तो उन्होनें कहा कि बच्ची की तबीयत खराब होने पर 108 की मदद से प्रेमनगर अस्पताल ले गए थे। जहां डॉक्टर ने इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद घर ले जाकर बच्ची का शव कब्र में रख दिया था। प्रेमनगर के थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत कहना है कि शुक्रवार को जि़लाधिकारी की अनुमति मिलने पर शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब