BCCI के अध्यक्ष पहुंचे देहरादून, IPL को लेकर कही बड़ी बात, खिल उठेंगे फैंस के चेहरे

हल्द्वानी: बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना अपने परिवार के साथ सोमवार को देहरादून पहुंचे। उन्होंने मसूरी रोड स्थित देहरादून के प्राचीन शिव मंदिर में महादेव के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। देहरादून पहुंचने पर वो तनुष क्रिकेट एकेडमी भी पहुंचे जहां उत्तराखण्ड और अरुणाचल प्रदेश का मैच हो रहा था। उन्होंने मैच का लुफ्त उठाया।

इस मौके पर बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने पत्रकारों से बात की। उन्होंने उत्तराखण्ड को मान्यता मिलने की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मान्यता मिलने के बाद राज्य के खिलाड़ियों को बड़े स्तर में खेलने का मौका मिलेगा। इसके अलावा उत्तराखण्ड में इंटरनेशनल मुकाबलों पर पूछे सवाल पर उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान, बांग्लादेश और आयरलैंड के बीच इंटरनेशनल मुकाबले यहां हो चुके हैं।

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड को इस बारे में बीसीसीआई के सामने बात रखनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आईपीएल के मुकाबले भी यहां हो सकते है, जिसके लिए फ्रैंचाइजी को यहां लाना होगा। अगर कोई  फ्रैंचाइजी उत्तराखण्ड में स्थित मैदानों को अपना होमग्राउंड बनाती है तो आईपीएल के मुकाबले भी यहां हो सकते हैं। बता दें कि अफगानिस्तान-वेस्टइंडीज के बीच पांच नवंबर से दो टी-20 व 13 नवंबर से तीन वन-डे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज देहरादून रायपुर स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेली जाएंगी।

बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना ने यह भी कहा कि बोर्ड नए राज्यों की पूरी तरह से मदद करेगा। हमारा मकसद देश में क्रिकेट को बढ़ावा देना है।  ऐसे नए राज्य जहां एसोसिएशन के पास मैदान नहीं हैं, वहां मैदान व अन्य सामान के लिए बीसीसीआइ वित्तीय समेत अन्य मदद कर रही है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब