शराब पीकर चल रहा था वाहन, CPU ने रोका तो हेलमेट से किया वार, फाड़ दी वर्दी

देहरादून: राज्य में सड़क हादसों के बढ़ते हुए ग्राफ और होने वाली हानि को रोकने के लिए सीपीयू टीम का गठन किया गया था। सीपीयू के आने से राज्य में दुपहिया वाहन चालकों ने हेलमेट पहनना शुरू किया। इससे सड़क हादसों के चलते होने वाली हानि के ग्राफ में भी गिरावट आई। इसके अलावा कई बार सीपीयू अपनी कार्यशैली के चलते सोशल मीडिया पर भी छाई रही। सीपीयू से जुड़ा एक मामला देहरादून से सामने आ रहा है।

सड़क पर यातायात नियमों का उल्लघंन करने वालों के लिए सीपीयू की शब्दकोश में माफी नाम का शब्द नहीं है। ऐसा ही देहरादून के डालनवाला में हुआ। शराब पीकर वाहन चला रहे व्यक्ति को सीपीयू ने पकड़ा तो उसने सीपीयू के जवान के सिर पर हेलमेट मार दिया। नशे की हालात में उसने सीपीयू के जवान के साथ गाली-गलौज भी की और उसकी वर्दी भी फाड़ दी।पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

max face clinic haldwani

खबर के अनुसार सिटी पेट्रोल यूनिट के उप निरीक्षक जयवीर सिंह रावत और कांस्टेबल अनुराग कौशल दिलाराम चौक पर चेकिंग पर थे। इसी दौरान बाइक सवार सिद्धार्थ सिंह निवासी राजपुर रोड को रोका। एल्कोमीटर से जांच में पता चला कि सिद्धार्थ सिंह ने शराब पी हुई है। इस पर उसे डालनवाला थाने लाया गया।इसी बीच थाने लाने से नाराज सिद्धार्थ ने हेलमेट से अनुराग कौशल पर हमला कर दिया। उसने सिपाही की वर्दी भी फाड़ दी। इसी दौरान वर्दी में लगे कैमरे का हुक भी टूट गया था। पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया।  इंस्पेक्टर डालनवाला राजीव रौथाण ने जानकारी दी कि बताया कि मेडिकल कराकर सिद्धार्थ सिंह के खिलाफ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी कॉपरेटिव बैंक में कर्मचारी बताया गया है।

यह भी पढ़ें: 2 हफ्ते बाद दिल्ली में मिला हल्द्वानी का दिव्यांशु, नाराज होकर उठाया था ये कदम

यह भी पढ़ें:आर्यन जुयाल का भारतीय अंडर-23 में चयन, पिता ने कहा बेटे को गोरे से काला होते देखा

यह भी पढ़ें:विजय हजारे ट्रॉफी, शुरू हुई ट्रायल प्रक्रिया, हल्द्वानी में उपलब्ध हुए पंजीकरण फॉर्म

यह पढ़ें:हल्द्वानी: मरीजों की परेशानी का डीएम बंसल ने खोजा तोड़, जारी होगा हेल्पलाइन नंबर

यह भी पढ़ें:खेलों में भी था जेटली का बड़ा मान, सलामी बल्लेबाज को शादी के लिए दिया था अपना घर