रुद्रपुरः राज्य में हत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। एक ऐसी वारदात सामने आई है। जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। पत्नी के पहले पति ने पत्नी के दूसरे पति की हत्या कर दी। पहले पति ने ममेरे भाई और एक अन्य दोस्त के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि पूजा ने जादोपुर निवासी अपने पहले पति श्याम सिंह राणा को छोड़ दिया था। इसके बाद पूजा ने मंदीप सिंह राणा से शादी कर ली थी। इसके चलते श्याम सिंह मंदीप से चिढ़ता था। पत्नी की दूसरी शादी करने के बाद श्याम ने अपने ममेरे भाई शेर सिंह राणा और दोस्त पीलीभीत के झुरकिया थाना पूरनपुर और हाल निवासी जादोपुर प्रमोद कुमार के साथ मिलकर मंदीप की हत्या की साजिश रची।

इसके बाद ममेरा भाई शेर सिंह मंदीप को शुक्रवार की शाम शराब का बहाना बनाकर नहर के पास ले गया। जहां उसने श्याम सिंह और प्रमोद को बुलाया। और फिर मंदीप की हत्या कर दी। हत्या कर तीनों वहां से फरार हो गए।  इसके बाद प्रमोद और शेर सिंह दोबारा मौके और उन्होंने शव को नहर किनारे फेंक दिया। मामले की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। और जांच में जुट गई। पुलिस ने पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किर लिया गया। तीनों के खिलाफ धारा 302 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी नेहा सोलंकी की फिल्म जगत में एंट्री, Twitter पर लिखा जय गोलज्यू देव

यह भी पढ़ेंः उन्मुक्त की कंपनी ने सिक्किम को पीटा,वहां कोहली की सेना ने अफ्रीका को धूल चटाई

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड: शादी के नाम पर ठगी, 80 हजार मांगे, दो बच्चों की मां से तय किया रिश्ता