उत्तराखंडः पिता-बेटी ने खाया जहर, हुई मौत, रुला देगी कहानी

देहरादूनः कोटद्वार से एक ऐसी घटना सामने आई है। जिसने सभी लोगों की आंखे नम कर दी हैं। सनेह क्षेत्र में एक पिता-बेटी ने जहर खा कर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी। आर्थिक तंगी से जूझ रहे पिता का दो महिने पहले ही गुर्दे का ऑपरेशन हुआ था। लेकिन बीमारी के बाद भी परहेज न किए जाने के चलते बुधवार को पिता-पुत्री में बहस हो गई। इसके बाद पिता ने जहर खा लिया। तड़पते पिता को देख बेटी ने भी जहर खा लिया।

बता दें कि भीम सिंह भंडारी उम्र (65) और उनकी बेटी शिवानी उम्र (20) लालपानी क्षेत्र के सनेह तल्ली वार्ड नंबर तीन निवासी हैं। गुर्दे के ऑपरेशन के बाद डॉक्टरों ने भीम सिंह को परहेज करने के लिए कहा था। लेकिन वो परहेज नही कर रहा था। बुधवार को जब शिवानी ने पिता को परहेज करने के लिए कहा तो वो घर के अंदर गया और जहर खा लिया। इसके कुछ देर बाद शिवानी भी घर के अंदर चले गई। पिता को बिस्तर पर पड़े देख बेटी ने भी जहर खा लिया। इसके बाद पड़ोसी ने दोनों को राजकीय बेस अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

मामले के सूचना मिलते ही पुलिस उपनिरीक्षक कमलेश शर्मा मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। घटना के समय भीम सिंह की पत्नी जंगल में घास लेने गए थी। वहीं दो छोटी बेटियां राइंका कोटड़ीढांग गई हुई थी। एसआइ कमलेश शर्मा का कहना है कि शवों का पंचनामा भर दिया गया है और गुरुवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। बता दें कि भीम सिंह के परिवार की आर्थिक स्थिति काफी खराब है। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब