उत्तराखंड में रिश्ते हुए शर्मसार, पिता डेढ़ साल तक नाबालिग बेटी से करता रहा दुष्कर्म

देहरादूनः हरिद्वार से रिश्ते शर्मसार करने वाली दंरिदगी सामने आई है। जहां उत्तरी हरिद्वार में एक पिता डेढ़ साल तक अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करते रहा। पुलिस ने पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। 

बता दें कि ऊधमसिंह नगर का एक व्यक्ति अपने परिवार को लेकर कुछ साल पहले हरिद्वार आया था। परिवार उत्तरी हरिद्वार की एक बस्ती में रह रहा है। डेढ़ साल पहले व्यक्ति की पत्नी की मौत हो गई थी। इसके बाद से वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने लगा। किसी को इस बारे में बताने पर उसने बेटी को डराना और धमकाना शुरू कर दिया। उसने बेटी से कहा अगर वो किसी को भी इस बारे में कुछ बताएगी तो वो उसे जान से मार देगा। 

पहले बेटी बहुत डर गई लेकिन सोमवार रात पीड़िता ने पुलिस के पास पहुंचकर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने रात में ही पीड़िता की शिकायत पर उसके पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। इसके बाद पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपित ने दुष्कर्म की बात कबूली है। पुलिस ने बताया कि आरोपित नशे का आदी था। शहर कोतवाल प्रवीण ङ्क्षसह कोश्यारी का कहना है कि आरोपित को पोक्सो अधिनियम की धारा में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया और उसे जेल भेज दिया है। 

यह भी पढ़ेंः न्यूजीलैंड की राजदूत बन अपने पहाड़ पहुंची बेटी तो हुआ भव्य स्वागत

यह भी पढ़ेंः मंगलवार को सड़क हादसों से सहमा उत्तराखण्ड, 7 लोगों की मौत

यह भी पढ़ेंः कमाल की गेंदबाजी, अपने पहले ही मैच में उत्तराखण्ड के मयंक ने सभी को छोड़ा पीछे