उत्तराखंड में पिता ने की दरिंदगी की सारी हदें पार,बेटी से किया दुष्कर्म का प्रयास

देहरादूनः पिता और बेटी का रिश्ता दुनिया का सबसे प्यारा रिश्ता होता है। लेकिन कई बार देखा गया है कि पिता इस कदर तक नीचे गिर जाता है कि वो अपनी प्यारी बच्ची को भी नहीं छोड़ता। ऐसा ही एक इंसानियत को शर्मसार करने वाला मामला देहरादून से सामने आया है। जहां क्षेत्र में एक पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म की कोशिश की। बेटी के चीखने चिल्लाने पर बचाव करने पहुंची मां पर भी आरोपी ने हमला कर दिया। मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा।

This image has an empty alt attribute; its file name is WhatsApp-Image-2020-03-08-at-3.19.42-PM-1024x344.jpeg

यह भी पढ़ेंः ब्रेकिंग: कोरोना वायरस के चलते भारत में पहली मौत, इस राज्य का मामला

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की युवती को दिल दे बैठा जर्मनी का छोरा,सोशल मीडिया पर फोटो वायरल

यह भी पढ़ेंः लड़की ने हवा में उड़ाई गाड़ी,लोग बोले- ‘पापा की परी,रोड पर पड़ी..’,वीडियो वायरल,देखें

बता दें कि बुधवार की शाम थाना क्षेत्र के गांव की एक महिला थाने पहुंची। महिला ने थानाध्यक्ष कमलेश भट्ट को तहरीर देकर बताया कि वह अपने किसी काम से पास के खेत में गई थी। घर पर उसकी 15 साल की नाबालिग बेटी थी। बेटी की चीख-पुकार सुनकर जब वो घर पहुंची तो देखा उसका पिता बेटी के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश कर रहा था। जब उसने विरोध करते हुए बेटी को बचाने का प्रयास किया तो आरोपी ने उस पर भी हमला बोल दिया।

घटना के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 521, 323 तथा पॉक्सो एक्ट की धारा 7/8 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now