बड़ी खबर: उत्तराखंड के चार जिलों के जज साहब पाए गए कोरोना संक्रमित, दून में भी हाल बेहाल

देहरादून: कोरोना को लेकर राज्य में सक्रियता बढ़ गई है। मगर बढ़ते मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। इसी बीच इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है। उत्तराखंड के चार जिलों के जज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई है।

कोविड-19 संक्रमण ने अपनी मजबूती फिर दिखा दी है। उत्तराखंड में भी लगातार केस बढ़ते जा रहे हैं। लोगों को फिर से लॉकडाउन का डर सताने लगा है। प्रदेश के कई प्रशासनिक अधिकारी, पुलिस अधिकारी व नेता अब तक संक्रमण के घेरे में आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:शासन का बड़ा फैसला, 24 IAS और 4 PCS अधिकारियों के किए तबादले

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले बढ़ा रहे हैं चिंता,उत्तराखंड में फिर सामने आए रिकॉर्ड केस

इसी कड़ी में अब हरिद्वार की एक महिला जज सहित चार जिलों के सिविल जज कोरोना संक्रमित मिले हैं। बताया जा रहा है कि उत्तरकाशी, चमोली और रुद्रप्रयाग के तीन सिविल जज हरिद्वार में अटल बिहारी वाजपेयी राज्य अथिति गृह में ठहरे थे। इसी दौरान हरिद्वार की एक महिला जज की मुलाकात इन तीनों जजों से हुई।

अब हुआ यह कि बीते रविवार जब उत्तरकाशी के जज संक्रमित पाए गए तब स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा बाकियों के भी सैंपल लिए। जिसके बाद सोमवार को बाकी तीनों जजों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

यह भी पढ़ें: सतपाल महाराज ने जनता के सामने रखा विकास प्लान, अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे का करेंगे निर्माण

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: जंगलों की आग बनी यात्रियों की परेशानी का कारण, कैंसल हुई दिल्ली की फ्लाइट

सीएमओ डॉ. एसके झा ने बताया कि तीनों जजों को फिलहाल कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया है। जहां वे आइसोलेट किए गए हैं। महिला जज को होम आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा बीते दस दिनों में जो भी इनके संपर्क में आया, उसकी भी जांच की जाएगी। वहीं सैनिटाइजेशन कराने के बाद राज्य अथिति गृह को बंद कर दिया गया है।

उधर देहरादून जिले में कोरोना संक्रमण का प्रसार लगातार बढ़ रहा है। सोमवार को जिले में 224 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जिलाधिकारी ने बताया कि सोमवार को जिले का आंकड़ा 32147 पहुंच गया है। इनमें से 29471 मरीज अबतक स्वस्थ हो चुके हैं। वर्तमान में 1251 मरीजों का उपचार चल रहा है। वहीं, 4236 सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

यह भी पढ़ें: नैनीताल घूमने आ रहे दोस्तों की खुशियां मातम में बदली, रास्ते में एक युवक की मौत

यह भी पढ़ें: अरे गज़ब, मां बेटी को ढेरों शुभकामनाएं, एक साथ दोनों की लगी सरकारी नौकरी

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now