उत्तराखण्ड परिवहन की बस में युवती से छेड़छाड़, चालक और परिचालक ने लिया एक्शन

हरिद्वार से देहरादून जा रही उत्तराखण्ड परिवहन की बस में युवती के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार का है। पहले तो युवती ने आरोपी युवकों की हरकत को ऩजरअंदाज किया लेकिन वह नहीं रुके तो उसने इस बात की शिकायत चालक और परिचालक को दी। उन्होंने युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। युवती और परिचालक की तरफ से कोई मुकदमा दर्ज ना कराए जाने पर पुलिस ने आरोपियों को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

खबर के अनुसार युवती हरिद्वार से देहरादून जा रही बस पर बैठी थी। इसके पास में तीन और युवक बैठे। इसी दौरान चलती बस में वो लड़की से छेड़खानी करने लगे, लड़की कुछ नहीं बोली तो उन्होंने गंदी हरकतें करने लगे और अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया। युवती ने चलती बस में इसका विरोध किया और जानकारी चालक-परिचालक को दी। युवक माफी मांगने के बजाए  रौब झाड़ने लगे।

 

इसके बाद चालक ने बस को मोतीचूर के पास रोक दिया और वहां मौजूद पुलिस को सूचना दी। पिकेट पर बस रुकते ही इसमें से दो मनचले बस से उतरकर भाग निकले, जबकि एक को परिचालक ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।  इसके बाद पुलिस ने धरपकड़ कर दोनों को पकड़ लिया। युवती व बस ड्राइवर ने इस पर किसी तरह का कोई मामला दर्ज नहीं किया है। पुलिस ने युवती व बस में बैठे अन्य लोगों से घटना की जानकारी जुटाई। इसके बाद युवकों ने पुलिस के सामने मांफी मांगी तो उन्हें चेतावनी देकर छोड़ दिया गया।