वादा किसी और से, शादी किसी और से, मंडप पर पहुंच गई प्रेमिका, फिर हुआ बवाल


देहरादून: विकासनगर कोतवाली क्षेत्र से शादी का झूठा झांसा देकर तीन साल शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आ रहा है। युवक किसी और युवती से शादी कर रहा था और प्रेमिका को जैसे ही इस बारे में पता चला तो वो शादी समारोह में पहुंच गई और सभी लोगों के सामने उसकी करतूत सामने ले आई। युवती ने पुलिस के पास युवक के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई हैय़ पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

WARTS की परेशानी मिलेगा निजात, जरूर देखे साहस होम्योपैथिक टिप्स

खबर के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नवाबगढ़ गांव में शुक्रवार को सिकरोड़ा, थाना भगवानपुर हरिद्वार से एक युवक बरात लेकर पहुंचा था, इस बीच शाम को निकाह स्थल पर कोतवाली क्षेत्र की एक युवती ने पहुंचकर गई और युवक पर शादी का झूठा झांसा देने के आरोप लगाए। विवाह स्थल पर हड़कंप मच गया। आरोपी युवक  निवासी सिकरोड़ा हरिद्वार का रहने वाला है। युवती ने यह भी बताया कि वो आरोपी ने दो बार उसका गर्भपात भी कराया, लेकिन अब वह किसी अन्य युवती से शादी कर रहा है। विवाह स्थल पर हंगामे की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची गई।

इस बारे में बाजार चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी ने बताया कि आरोपी को पुलिस पूछताछ के लिए चौकी ले आई है। आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक विकासनगर में बाइक मैकेनिक का काम करता है।