CM तीरथ सिंह रावत के बाद पूर्व सीएम को भी हुआ कोरोना,परिवार के 4 सदस्यों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव

देहरादून: राज्य में कोरोना वायरस फिर से पैर पसार रहा है। मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं उनके परिवार के चार सदस्यों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। इस बारे में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर अपडेट दिया। उन्होंने कुछ दिन पर्व पी कोरोना वैक्सीन लगाई थी।

पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि मैंने टेस्ट करवा लिया। टेस्ट की रिपोर्ट आने पर मैं #पॉजिटिव पाया गया हूँ और मेरे परिवार के एक साथ 4 सदस्य भी पॉजिटिव पाये गये हैं। आज दोपहर तक जितने भी लोग मेरे संपर्क में आये हैं वो कृपया अपनी जांच करवा लें, क्योंकि ये सावधानी आवश्यक हैं।

एक अन्य पोस्ट में उन्होंने लिखा कि #अनंतोगत्वा कोरोना पहलवान ने मुझे जकड़ ही लिया। आज दोपहर बाद मैंने अपनी पत्नी, बेटी, सुमित रावत, पूरन रावत, इन सबका #कोरोना टेस्ट करने का फैसला लिया। मैं तब भी अपना कोरोना टेस्ट करवाने में हिचकिचा रहा था। फिर मुझे लगा नहीं, मुझे भी करवा लेना चाहिये और अच्छा हुआ…

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिलते ही कोटद्वार, दुगड्डा और जयहरीखाल के कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पत्रकारों में कोविड-19 की दहशत है। पूर्व सीएम बीते रविवार और सोमवार को दो दिन तक कोटद्वार से लेकर जयहरीखाल तक कई कार्यक्रमों में शामिल रहे। सीएमओ डॉ. मनोज शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है। कहा कि उनके सीधे संपर्क में आने वाले लोगों में पांच दिन बाद से कोविड-19 के लक्षण आने शुरू होंगे।  बता दें कि उत्तराखंड में कोरोना वायरस के मामले एक लाख पहुंचने वाले हैं। बुधवार को कोरोना वायरस के 200 मामले सामने आए हैं जो साल 2021 में सर्वाधिक है। पिछले मार्च की तरह ही कोरोना वायरस लोगों को डरा रहा है। देश के कई शहरों में लॉकडाउन घोषित कर दिया है।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now