चीन को हराने के लिए उत्तराखंड तैयार,चीनी नागरिकों की होटलों में Entry Ban

देहरादूनः भारत-चीन विवाद के बीच केंद्र सरकार ने चीन की कई मोबाइल एप को बैन करने ऐतिहासिक फैसला लिया है। और अब देहरादून के व्यवसायियों ने चीन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। और एक बड़ा फैसला लिया है। देहरादून के व्यवसायियों ने शहर के होटलों में चीन के नागरिकों को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। बैठक में निर्णय लिया गया कि होटल व्यवसायियों की एसोसिएशन ने चीन के नागरिकों को कमरे न देने का निर्णय लिया है।

बता दें कि सोमवार को दून होटल ऑनर्स एसोसिएशन की त्यागी रोड स्थित होटल अभिनंदन में आपात बैठक हुई। बैठक में निर्णय लिया गया है कि चीन के नागरिकों को कोई भी होटल व्यवसायी अपने होटलों में नहीं ठहराएगा। इसके साथ ही एक और बड़ा फैसला लिया गया है कि अब होटलों में चीनी उत्पादों और खाद्य वस्तुओं को भी नहीं रखा जाएगा। और न ही चाइनीज फूड बनेगा। कोर कमेटी के सदस्यों ने मोबाइल से बाकी और सदस्यों को भी इसकी सूचना दी। इसपर सभी सदस्यों ने सहमति जताई है।

एसोसिएशन के अध्यक्ष संजय गुप्ता का कहना है बैठक में लिए गए निर्णय से एसोसिएशन के सभी सदस्य सहमत हैं। उनकी एसोसिएशन में शामिल सदस्यों के शहर के लगभग 25 प्रमुख होटल हैं। भारत लगातार चीन को करारा जवाब दे रहा है। और अब उत्तराखंड के लोग भी चीन के खिलाफ जंग में अपनी भागीदारी देकर चीन का विरोध कर रहे हैं। बैठक में सबसे पहले चीन सीमा पर शहीद हुए सैनिकों को श्रद्धांजलि दी। और उसके बाद चीन को सबक सिखाने के लिए कई बड़े निर्णय लिए गए।

pc-tripadvisor.in

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now