उत्तराखंडः पति पत्नी ने जहर खाकर किया Suicide, 4 महीने का मासूम हुआ अनाथ

नैनीतालः राज्य में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला द्वाराहाट से सामने आया है। जहां अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट विकासखंड के एक गांव डोटल में एक पति पत्नी ने आत्महत्या करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पति पत्नी का एक चार महीने का बच्चा भी है। बच्चे के इस दुनिया में आते ही उसके सर से माता पिता का साया उठ गया।

बता दें कि सुंदर सिंह और भावना डोटल गांव में रहते थे। बीती शाम दोनों ने हर दिन की तरह खाना खाया और अपने कमरे में सोने चले गए। साथ में 4 महीने का बच्चा भी था। कमरे में जाकर दोनों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। इसके बाद दोनों की हालत बिगड़ गई। जब परिवारवालें मौके पर पहुंचे तो उनके होश उड़ गए। उन्होने देखा की दोनों बेहोश पड़े हैं। परिवारवाले तुरंत दोनों को अस्पताल लेकर जा ही रहें थे कि अस्पताल पहुंचने से पहले ही भावना ने दम तोड़ दिया। इसके पति सुंदर को इलाज के लिए हल्द्वानी रेफर किया गया था, पर रास्ते में उसने भी दम तोड़ दिया।

सुंदर और भावना की शादी दो साल पहले ही हुई थी। परिवारवालों का कहना है कि भावना कुछ समय से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी। वहीं मामले में अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई शिकायत नहीं मिली है। मामले के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। वहीं पुलिस ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी।

max face clinic haldwani