उत्तराखंडः शराब के नशे में बेटे को पीटा, पत्नी को भी जलाने की कोशिश

देहरादूनः रुड़की से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी है। एक व्यक्ति ने शराब के नशे में पत्नी की जमकर पिटाई कर दी। महिला के विरोध करने पर उसे मिट्टी का तेल छिड़ककर जलाने की भी कोशिश की।

बता दें कि गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति एक स्कूल बस का परिचालक है। पिछले कुछ समय से वह नौकरी पर नहीं जा रहा है। इसके वजह से महिला घर का खर्च उठा रही है। परिचालक हर दिन शराब पीकर घर पहुंचता है। महिला ने पति से घर खर्च के लिए कुछ रुपयों मांगे तो उसने रुपये देने से मना कर दिया। गुस्से में आकर उसने बेटे को पीटना शुरू कर दिया। महिला ने बेटे को किसी तरह से बचाया। इसके बाद आरोपित ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। जब पत्नी ने इसका विरोध किया तो वह घर के अंदर रखी केन को उठाकर ले आया। आरोपित ने केन से मिट्टी का तेल पत्नी पर डालने का प्रयास किया। लेकिन शोर मचाने पर परिवार के अन्य सदस्य वहां पर पहुंच गए।

परिवार के सदस्यों ने किसी तरह से उससे मिट्टी के तेल की केन छीन ली। मामले के बाद महिला अपने बच्चों को लेकर कोतवाली गंगनहर पहुंच गई। और पुलिस को मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। गंगनहर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेश साह का कहना है कि पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम