उत्तराखंडः पत्नी के साथ चल रहे विवाद में पति ने उठा डाला यह खौफनाक कदम

देहरादूनः राज्य में आत्महत्या के मामले थमने का नाम नही ले रहें हैं। ऐसा ही एक खौफनाक मामला ऋषिकेश से सामने आया है। जहां गुमानीवाला क्षेत्र में एक युवक ने अपने किराये के घर में फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर दी।

बता दें कि अमित ग्राम गुमानीवाला निवासी सूर्य राज शर्मा उम्र 26 वर्ष पुत्र स्व. राजकुमार शर्मा, रावत प्लॉट गली नंबर-10 किराये के मकान पर अपने परिवार के साथ रह रहता था। देर रात स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि सूर्य राज ने अपने कमरे में पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह कमरे का दरवाजा खोलकर सूर्य राज को फंदे से नीचे उतारा। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह का कहना है कि सूर्य राज की शादी करीब पांच वर्ष पूर्व हुई थी, उसकी ससुराल विकास नगर में है। इन दिनों पत्नी अपने मायके गई है। 

बता दें कि सूर्य राज की शादी करीब पांच साल पहले हुई थी। उसका ससुराल विकास नगर में है। इन दिनों पत्नी अपने मायके गई है। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी के बीच कोई विवाद चल रहा था। पुलिस ने मौके से युवक का मोबाइल और एक डायरी पुलिस ने कब्जे में लिया है। डायरी में युवक ने अपनी पत्नी के साथ अनबन के बारे में लिखा है। वहीं कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया गया है औऱ पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब