देहरादूनः हरिद्वार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। जहां ससुरालियों से विवाद के चलते मायके में रह रही एक विवाहिता को उसके पति का दोस्त अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। पति के दोस्त ने सोशल मीडिया पर अंजान बनकर पहले उसे अपने जाल में फंसाया और फिर उसकी अश्लील पोटो बना डाली। इतना ही नही विवाहिता और उसके घर वालों को फोटो वायरल करने की धमकी भी दे रहा है।

बता दें कि मध्य हरिद्वार के पुराने रानीपुर मोड़ क्षेत्र की एक युवती की शादी 2014 में रघुवीर पुत्र केके शर्मा निवासी मकान नंबर 17, शमशेर सिंह खड़वाला, अमृतसर पंजाब के साथ हुई थी। पीडिता का कहना है कि शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाले कम दहेज लाने के वजह से उसको खड़ी खोटी सुनाते थे। इतना ही नही ससुराल वाले उसके साथ मारपीट भी करते थे। 30 अक्टूबर 2018 को मायके वाले विवाहिता को अपने घर ले आए।

कुछ समय बाद उसकी सोशल मीडिया पर पहचान हेमंत गर्ग पुत्र बृजमोहन गर्ग निवासी दिल्ली से हुई। कुछ दिन बाद विवाहिता को पता चला कि हेमंत उसके पति रघुवीर का दोस्त है। विवाहिता ने आरोप लगाया है कि हेमंत उसके मोबाइल पर उसके अश्लील फोटो भेजने लगा और ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद मायके वालों ने कोतवाली पहुंचकर आप बीती बताई। प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कोश्यारी का कहना हैकि पुलिस ने तहरीर के आधार पर रघुवीर शर्मा निवासी अमृतसर और हेमंत गर्ग निवासी दिल्ली के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पहले युवक की गला काटकर की हत्या, फिर शव जंगल में फेंका

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड सनसनीः कमरे में पंखे से लटका मिला पॉलीटेक्निक के छात्र का शव

यह भी पढ़ेंः MBPG छात्रसंघ चुनाव अपडेट: अध्यक्ष पद पर निर्दलीय राहुल धामी का कब्जा

यह भी पढ़ेंः नैनीतालः पिता ने 6 साल के बेटे को जबरदस्ती पिलाई शराब, रोंगते खड़े कर देगी वजह

यह भी पढ़ेंः रुद्रपुरः पिता ने बेटे को PUBG खेलने से रोका, तो बेटे ने पिता को ही बेरहमी से पीट डाला