उत्तराखंडः पति ने चारपाई के डंडे से पीटकर कर दी पत्नी की हत्या

देहरादूनः नशे की लत ने पूरे राज्य के लोगों को इस कदर बरबाद कर दिया है कि आज नशे में इंसान किसी भी वारदात को अंजाम दे देता है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाली वारदात हरिद्वार से सामने आई है। जहां पथरी थानाक्षेत्र के गांव घोसीपुरा की सपेरा बस्ती में शराब के नशे में धुत एक पति ने अपनी पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

बता दें कि गांव घोसीपुरा स्थित सपेरा बस्ती निवासी रवि शराब पीने का आदि है। रवि की पत्नी बुन्दु (40) बेटी के साथ सिडकुल क्षेत्र में रहती थी। बुन्दु सिडकुल की एक कंपनी में नौकरी करती थी। दशहरे की छुट्टी पर वह अपनी बेटी को लेकर सपेरा बस्ती गई थी। रात करीब डेढ़ बजे रवि शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। वह पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। पत्नी ने इसका विरोध किया, तो रवि ने उसकी पिटाई कर दी। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई की रवि ने चारपाई के पाये से बुन्दु के सिर पर प्रहार कर दिया। इससे बुन्दु की मौके पर ही मौत हो गई। यह दख बच्चों ने शोर मचाया। शोर सुनकर आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। लेकिन तब तक रवि वहां से फरार हो गया। वारदात के बाद ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लिया।

एसओ पथरी सुखपाल मान का कहना है कि रवि के साले चीनू की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिवारवालों को सौंप दिया गया है। आरोपित की तलाश की जा रही है। बता दें कि रवि और बुन्दु के चार बेटी और एक बेटा है। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला की बेटी की शादी तय करने को लेकर पति पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था। रवि अपनी बेटी की शादी एक शराबी युवक से करना चाहता था। बुन्दु इसके खिलाफ थी। वहीं बुन्दु की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः पहाड़ की बेटी ने किया ऐसा कमाल, की झूम उठा सारा बॉलीवुड

यह भी पढ़ेंः विजय हजारे: सिलेक्ट हुए खिलाड़ी का नाम काटा, उत्तराखण्ड क्रिकेट में तूफान के संकेत!

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी ने पति का किया कत्ल, लोगों ने महिला को घर में किया कैद

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी की बेटी ने किया शहर का नाम रोशन, जीता ब्यूटी खिताब