बेरोजगार युवाओं हो जाओ तैयार, सीधे इंटरव्यू द्वारा होने जा रही हैं बंपर भर्तियां

max face clinic haldwani

देहरादूनः राज्य के युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर आया है। राज्य के बेरोजगार युवा जो नौकरी की तलाश में हैं उनके सपनों को जल्द ही एक ऊंची उड़ान मिलने वाली है। देहरादून में कौशल विकास एवं सेवायोजन विभाग की ओर से शुक्रवार 6 सितंबर को रोजगार मेला आयोजित किया जाने वाला है।

बता दें कि रोजगार मेले में शामिल होने के लिए छात्रों को ऑफलाइन या ऑनलाइन पंजीकरण कराना होगा। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी ममता चौहान का कहना है कि रोजगार मेला सर्वे चौक के पास स्थित मॉडल करिृयर सेंटर, क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय में सुबह 10 बजे से शुरू होगा। ममता का कहना है कि करीब 650 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। रोजगार मेले में जो कंपनियां आएंगी उनको सिक्योरिटी गार्ड, सुपरवाइजर, डिलिवरी ब्वॉय, सेल्स एग्जीक्यूटिव, इलेक्ट्रीशियन, एग्जीक्यूटिव अफसर, ऑपरेटर असिस्टेंट पदों पर योग्य छात्रों की जरुरत है।

जो भी छात्र इस मेले में शामिल होना चाहता है उसे 6 सितंबर सुबह 10 बजे से पहले अपना नाम क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय देहरादून में लिखवाना होगा। वहीं छात्र भारत सरकार की वेबसाइट www.nsc.gov.in पर ऑनलाइन पंजीकरण भी करवा सकते हैं। बता दें कि 6 सितंबर को सुबह 11 बजे से इंटरव्यू प्रक्रिया शुरू की जाएगी। छात्रों को इंटरव्यू देने के लिए अपने मूल प्रमाण पत्र, उनकी फोटोस्टेट, पासपोर्ट साइज फोटो, आईडी प्रूफ लाना होगा।

यह भी पढ़ेंः होटल मैनेजमेंट के छात्र ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट में बताई वजह

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड में पूजा के दौरान मकान की पाल टूटी, 2 की मौत, 14 घायल

यह भी पढ़ेंः फायरिंग से सहमा देहरादून, दंपती को मारी गोली, पत्नी की मौत, पति घायल

यह भी पढेंः दरिंदगी की हद पार, 2 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म

यह भी पढेंः हल्द्वानीः आईटीबीपी भर्ती में तबीयत बिगड़ने के बाद, युवक ने 14 दिन बाद दम तोड़ा

यह भी पढेंः हल्द्वानीः कैंसर से जंग जीतकर, क्रिकेट के मैदान में करी वापसी, दिल छूने वाली कहानी