कर्नाटक के गेंदबाजों के आगें उत्तराखण्ड के बल्लेबाजों का सरेंडर, 9 विकेट से हराया

हल्द्वानी: उत्तराखण्ड के लिए सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम को टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में कर्नाटका के हाथों ने 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। कर्नाटक के गेंदबाजों ने उत्तराखण्ड के बल्लेबाजों का ज्यादा मौका नही दिए, जिस कारण टीम बड़ा स्कोर करने में नाकामयाब रही। बता दें कि उत्तराखण्ड के कप्तान तन्मय श्रीवास्तव ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था।

उत्तराखण्ड की शुरुआत बेहद खराब रही। सलामी बल्लेबाज करणवीर कौशल और आर्या सेठी 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद तन्मय और सौरभ रावत ने टीम को झटकों से उभारा। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 66 रनों की साझेदारी की लेकिन इस साझेदारी के टूटने के बाद उत्तराखण्ड के बल्लेबाज तेजी से रन बनाने में कामयाब नहीं हुए। तन्म श्रीवास्तव ने 39, सौरभ रावत 26, अवनीश सुधा 15, दीक्षांशु नेगी 12* और मयंक मिश्रा 14 * रन का योगदान दिया। निर्धारित 20 ओवर में उत्तराखण्ड केवल 132 रन बना सकी।

कर्नाटक जैसे बल्लेबाजी क्रम के लिए यह छोटा स्कोर था। टीम की शुरुआत अच्छी नहीं। प्रदीप चमोली ने समर्थ रवि कुमार को 47 रन पर बोल्ड कर उत्तराखण्ड को पहली सफलता दिलाई। लेकिन इसके बाद कर्नाटक के बल्लेबाजों ने उत्तराखण्ड के गेंदबाजों को हावीं होने का मौका नहीं दिया। सलामी बल्लेबाज रोहन प्रमोद कदम ने नाबाद 67 और देवदत्त पद्दीकल ने नाबाद 53 रन बनाए। दोनों की शानदार बल्लेबाजी के चलते कर्नाटक ने 15.4 ओवर में मुकाबले को 9 विकेट से अपने पक्ष में कर दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड में शर्मनाक घटना, बच्चे ने की दूध पीने की जिद्द, मां ने गंगा में फेंक दिया

यह भी पढ़ें:50 अंडे खाने की लगी शर्त, 42 खाने के बाद मर गया युवक, गर्भवती है पत्नी

यह भी पढ़ें:अल्मोड़ा के लक्ष्य ने विदेश में रोशन किया उत्तराखण्ड नाम, एक और खिताब पर कब्जा

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी SBI में किसके हैं 27 करोड़ रुपए, ग्राहकों को खोज रहा है बैंक

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now