बाप रे…उत्तराखंड पुलिस ने महिला से बरामद की 50 लाख की स्मैक,पार्टनर पति फरार

देहरादून:स्मैक उत्तराखंड में पैर पसार रहा है। उत्तर प्रदेश व अन्य राज्यों से स्मैक उत्तराखंड में लाई जाती है और फिर युवाओं को बेची जाती है। स्मैक की लत उत्तराखंड के हजारों युवाओं को दलदल में डाल रही है। राज्य की पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान भी चल रहा है। लगातार तस्कर पकड़े जा रहे हैं और चौकाने वाले खुलासे भी हो रहे हैं।

हैरानी बरी बात ये है कि क्या दूसरों को जहर पिलाकर कमाए पैसे बरकत दे सकता है…. राज्य की पुलिस को हरिद्वार में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने महिला के पास से 50 लाख की स्मैक बरामद की है। महिला के इस काम में उसका पति भी साझेदार है लेकिन वह फरार चल रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: पहले जहर गटका फिर प्रेमी जोड़े ने लगाई अस्पताल को दौड़, युवक की हालत गंभीर

यह भी पढ़ें: कोरोना की दूसरी लहर: 31 मार्च तक बंद रहेंगे सरकारी और प्राइवेट स्कूल, जरूर पढ़ें

यह भी पढ़ें: केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, एक अप्रैल से इस उम्र के लोगों के लिए शुरू होगा वैक्सीनेशन

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने तुंणगी गांव के प्रधान को सराहा,ऐसे ही युवाओं को करना है उत्तराखंड का भला

एसपी देहात कार्यालय में एसपी देहात प्रमेंद्र सिंह डोबाल ने बताया कि भगवानपुर क्षेत्र में पुलिस को लगातार स्मैक की बिक्री होने की सूचना मिल रही थी। पुलिस ने तस्करों को पकड़ने के लिए मुखबिरों का जाल बिझाया था।

सोमवार रात सूचना मिली थी कि क्षेत्र के सिकंदरपुर भैंसवाल गांव में राशिद के घर पर बड़ी मात्रा में स्मैक रखी हुई है। पुलिस ने तुरंत राशिद के घर पर छापा मारा और 1.42 किलोग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने साहिस्ता को घर से गिरफ्तार किया जो राशिद की पत्नी है। महिला ने पुलिस को बताया कि स्मैक बरेली से लाई जाती है और फिर कॉलेज के युवाओं को सप्लाई होती है।

यह भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या ने डेब्यू पर तोड़ा तीन दशकों का रिकॉर्ड, भाई हार्दिक की आंख से छलके आंसू

यह भी पढ़ें: जनता के भरोसे पर फिर खरी उतरी नैनीताल पुलिस, ठग से रिकवर किए करीब आठ लाख रुपए

स्मैक की तस्करी करने वाले दंपती के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बरेली पुलिस को भी सूचना दी गई है। साथ ही बरेली से कहां से स्मैक आई थी, इसकी जानकारी के लिए सहयोग मांगा गया है। इसके बाद बरेली से क्षेत्र में स्मैक सप्लाई करने वाले पर भी कार्रवाई की जाएगी। एसपी देहात ने बताया कि पकड़ी गई स्मैक की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में 50 लाख रुपये है। महिला के पति की तलाश को अलग-अलग टीम बनाई गई है। जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Join WhatsApp Group & Facebook Page

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा WhatsApp Group ज्वाइन करें।
Join Now

उत्तराखंड की ताजा खबरें मोबाइल पर प्राप्त करने के लिए अभी हमारा Facebook Page लाइक करें।
Like Now