उत्तराखंडः तेंदुए ने पति पत्नी पर किया घातक हमला, पत्नी की मौत, पति घायल

max face clinic haldwani

नैनीतालः राज्य में जानवरों का हमले से होनी वाली मौतें आए दिन बढ़ती ही जा रही हैं। जानवरों के हमलों से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला पिथौरागढ़ से सामने आया है। जहां मेले से घर लौट रहे पति पत्नी पर तेंदुए ने हमला कर दिया। तेंदुए के हमले में पत्नी की मौत हो गई है। वही पति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

बता दें कि पपदेव गांव निवासी मनोज कुमार और उसकी पत्नी किरन मंगलवार की शाम को अन्य लोगों के साथ मोस्टामानू मेले से लौट रहे थे। जब वे शिव मंदिर के पास पहुंचे तो अचानक एक तेंदुए ने उन पर हमला कर दिया। तेंदुए ने किरन के गले में अपने दांत गाड़ दिए। यह देख पति पत्नी की मदद के लिए गया तो तेंदुए ने उसपर भी हमला कर दिया। साथ के लोगों में हड़कंप मच गया और वे जोर जोर से चिल्लाने लग गए। शोर सुनकर तेंदुआ वहां से भाग गया।

मामले के बाद साथ आए लोग घायल पति पत्नी को जिला अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने किरन को मृत घोषित कर दिया। वहीं मनोज का अस्पताल में इलाज चल रहा है। माले के बाद लोगों ने अस्पताल में ही वन विभाग पर लापरवाही का आरोप लगाया। दंपति के परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर पहुंचे एसडीएम तुषार सैनी, सीओ आरएस रौतेला ने गुस्साए लोगों को शांंत करवाया।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पति नशा मुक्ति केंद्र में करा रहा इलाज, पत्नी से दुष्कर्म करता रहा पड़ोसी

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंड के अल्मोड़ा में बादलों ने मचाया ताडंव, बादल फटने से मकान ढहा

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः पत्नी पति से वीडियो कॉल पर कर रही थी बात, हुआ कुछ ऐसा की हुई मौत

यह भी पढ़ेंः उत्तराखण्ड क्रिकेट टीम के लिए खेलेंगे उन्मुक्त चंद, खुद किया ट्विट

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी नैैनीताल बैंक में फिल्मों की तरह दीवार तोड़कर घुसे चोर, हुए नाकामयाब

photo source-amar ujala