उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने 10 साल की बच्ची को बनाया अपना निवाला

देहरादूनः पहाड़ो में गुलदार के हमलों ने बीते कुछ दिनों से दहशत फैला रखी है। एक बार फिर गुलदार ने एक मासूम बच्ची को अपना शिकार बना दिया। पौड़ी में 10 साल की बच्ची को गुलदार ने बड़ी ही बेरहमी से मार डाला। घटना के बाद वन विभाग ने गुलदार को देखते ही गोली मारने के आदेश जारी किए हैं।

बता दें कि घटना पाबौ ब्लॉक की है। जहां बुधवार देर शाम 10 साल की मीनाक्षी अपने परिवार के साथ कुलमोरी गांव में रहती है। बुधवार को मीनाक्षी हर दिन की तरह अपनी मां के साथ खेत गई थी। जब मां बेटी घर वापस लौट रहे थे तभी अचानक गुलदार ने बच्ची पर हमला कर दिया। और उसे खींच कर नीचे झाड़ियों में ले गया। और बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद घटना की सूचना तुरंत वन विभाग को दे दी गई। मौके पर वन विभाग की टीम पहुंच गई।

घटना के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं। ग्रामिणों का कहना है कि 2 महीने पहले भी इलाके में ऐसी ही घटना हुई थी। लेकिन वन विभाग ने गुलदार को पकड़ने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए। वहीं डीएफओ पौड़ी का कहना है कि गुलदार को मारने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। पौड़ी से एक शूटर को मौके पर भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ेंः उत्तराखंडः आदमखोर गुलदार ने झपट्टा मार मां की गोद से छीना बच्चा

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी लाइवः रिजॉर्ट में चल रही थी डांस पार्टी, 13 युवक-युवतियां गिरफ्तार

यह भी पढ़ेंः बारिश ने बिगाड़ा उत्तराखण्ड में विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच, अबतक 7 मुकाबले रद्द

यह भी पढ़ेंः हल्द्वानी में डेंगू मचा रहा कोहराम, डेंगू से महिला की मौत, अस्पताल में तोड़ा दम